लाइव टीवी

सोशल मीडिया पर कपिल शर्मा ने बेटी संग शेयर की क्यूट फोटो, फैंस बोले- छोटी गिन्नी

Updated Aug 16, 2022 | 14:23 IST

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों परिवार के साथ वेकेशन एन्जॉय कर रहे हैं। कॉमेडियन ने बेटी अनायरा के साथ फोटो शेयर की है। फैंस ने की अनायरा की क्यूटनेस की तारीफ। कपिल की ये फोटो सोशल मीडिया पर छाई हुई है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Kapil sharma
मुख्य बातें
  • कपिल शर्मा परिवार के साथ वेकेशन एन्जॉय कर रहे हैं
  • कॉमेडियन ने बेटी अनायरा के साथ क्यूट फोटो शेयर की है
  • कपिल शर्मा जल्द 'द कपिल शर्मा' के नए सीजन से वापसी करेंगे

 Kapil Sharma Shared Cute photo with daughter Anayra : कॉमेडियन कपिल शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। इन दिनों कपिल अपने फैमिली के साथ वेकेशन पर है। कॉमेडियन ने अपनी बेटी के साथ सोशल मीडिया पर क्यूट फोटो शेयर की है। इस फोटो को शेयर करते हुए कपिल ने लिखा, मेरी दुनिया।

कपिल और उनकी बेटी अनायरा की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। फैंस दोनों की खूबसूरत तस्वीर पर खूब प्यार लुटा रहे हैं। फोटो में दोनों क्यूट अंदाज में नजर आ रहे हैं। फैंस कपिल के इस पोस्ट पर लगातार कमेंट कर रहे हैं। कपिल अक्सर अपनी बेटी अनायरा और बेटे तृषान के साथ फोटो शेयर करते रहते हैं।

कपिल ने बेटी संग शेयर की क्यूट फोटो

कपिल ने हाल ही में गिन्नी चतरथ के साथ एक वीडियो शेयर किया था। वीडियो में गिन्नी और कपिल अलग-अलग इलेक्ट्रिकल स्टैंडिंग स्कूटर पर राइड करते नजर आए थे। दोनों का क्यूट वीडियो फैंस को बेहद पसंद आया था। कपिल ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा था, हमेशा की तरह गिन्नी की जीती, ये मेरी पार्टनर है।

ये भी पढ़ें - Koffee With Karan 7: करण जौहर के सामने अपने राज खोलेंगे विक्की कौशल और सिद्धार्थ मल्होत्रा, प्रोमो आया सामने

वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो कपिल अपने शो 'द कपिल शर्मा' के नए सीजन के साथ जल्द वापसी करेंगे। एक्टर ने पोस्ट शेयर कर बताया था कि जल्द कपिल शर्मा शो वापस आने वाला है। इस बार शो में कुछ नए सदस्य भी नजर आने वाले हैं। कपिल को द ग्रेट इंडियन लॉफ्टर चैलेज से पहचान मिली थी। कॉमेडियन कई शो स्टैंडअप कॉमेडी में नजर आ चुके हैं। कपिल ने किस किस को प्यार करो से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।