लाइव टीवी

VIDEO: कॉमेडिन कृष्णा की पत्नी कश्मीरा शाह ने बढ़ाई गर्मी! 49 की उम्र में पूल से निकलते हुए दिखाई हॉटनेस

Updated Apr 02, 2021 | 18:16 IST

कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा शाह ने एक बार फिर एक हॉट वीडियो शेयर किया है जिसमें वह बिकनी में पूल से निलकली नजर आ रही हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
कश्मीरा शाह
मुख्य बातें
  • कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की पत्नी ने एक बार फिर दिखाई हॉटनेस
  • पूल से निकलते हुए बिकनी में शेयर किया बोल्ड वीडियो
  • ग्लैमरस और बोल्ड वीडियो शेयर करने को लेकर चर्चा में रहती हैं कश्मीरा शाह

मुंबई: बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट कश्मीरा शाह फिटनेस को लेकर बहुत जागरुक रहने वाली महिला हैं और खूब वर्कआउट करना पसंद करती हैं। अभिनेत्री ने कुछ सिज़लिंग डांस नंबर किए हैं और लगातार उम्र को मात देती नजर आ रही हैं। कश्मीरा द्वारा साझा किए गए ताजा वीडियो में उन्हें पूल में डुबकी लगाते हुए देखा जा सकता है और पानी से बाहर निकलते हुए वह हॉटनेस दिखाती नजर आ रही हैं।

कश्मीरा शाह ने वीडियो के साथ समझदारी भरे कुछ शब्दों  को भी कैप्शन में जगह दी। उन्होंने लिखा, 'अपने दिमाग को प्रेरित करें और अपने शरीर को काम करने दें। जैसे मैडोना ने कहा कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप काले हैं या गोरे हैं, आप लड़के हैं या लड़की हैं ... सीमाएं हार मान लेने वालों के लिए हैं। आप अपने जीवन के सुपरस्टार खुद ही हैं।' यहां इंस्टाग्राम पोस्ट पर एक नज़र डालें:

कश्मीरा शाह की उम्र फिलहाल 49 साल है और वह दो बेटों की मां हैं, और उनकी शादी कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक से हुई थी। इस बीच कश्मीरा ने अपने शरीर को फिट रखा है और जाहिर तौर पर उन्होंने इसके लिए कड़ी मेहनत की है।

ईटाइम्स टीवी के साथ एक इंटरव्यू में, कश्मीरा ने बताया था, 'जब मैं प्रेग्नेंट होने की कोशिश कर रही थी तो मैंने बहुत वजन बढ़ा लिया था। तब जब हमने आईवीएफ का विकल्प चुना और इस दौरान शरीर पर काफी असर पड़ा था।'

उन्होंने आगे कहा था, 'जब आप अपनी पहली फिल्म का निर्देशन कर रहे होते हैं, तो आप जानते हैं कि इसमें कितनी मेहनत होती है। आपका पूरा कार्यक्रम अस्त व्यस्त हो जाता है, आप कुछ भी खा रहे हैं और विषम समय में, आपको व्यायाम करने का समय नहीं मिलता है।' लेकिन इसके बाद लॉकडाउन और उससे पहले कड़ी मेहनत करके कश्मीरा ने जमकर वजन कम करके खुद को एकदम फिट बना लिया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।