लाइव टीवी

Cannes Film Festival में बोलीं दीपिका पादुकोण- '15 साल पहले किसी को नहीं था मेरे टैलेंट पर विश्वास'

Updated May 18, 2022 | 20:05 IST

Deepika Padukone in Cannes Film Festival: दीपिका पादुकोण कान्स फिल्म फेस्टिवल में शामिल हुई हैं। इस दौरान दीपिका पादुकोण ने कहा कि 15 साल पहले किसी पर उन्हें विश्वास नहीं था।

Loading ...
Deepika Padukone
मुख्य बातें
  • दीपिका पादुकोण कान्स फिल्म फेस्टिवल की ज्यूरी की मेंबर हैं।
  • दीपिका ने बताया 15 साल पहले किसी को उन पर भरोसा नहीं था।
  • दीपिका ने कहा, 'एक दिन भारत कान्स में नहीं बल्कि कान्स भारत में होगा।'

मुंबई.  दीपिका पादुकोण कान्स फिल्म फेस्टिवल अटेंड करने के लिए फ्रांस पहुंच गई हैं। दीपिका पादुकोण इस साल फिल्म फेस्टिवल की ज्यूरी की सदस्य हैं। फिल्म फेस्टिवल के भारतीय पवेलियन के उदघाटन समारोह में दीपिका पादुकोण केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर के साथ शामिल हुई। इस दौरान दीपिका ने कहा कि 15 साल पहले किसी को भी उन पर विश्वास नहीं था।

दीपिका पादुकोण ने इंडियन पवेलियन के उद्घाटन दौरान कहा, 'मैं कभी ये सोचा भी नहीं था और न ही मुझे उम्मीद थी कि मैं कान्स फिल्म फेस्टिवल में भारत का प्रतिनिधित्व करुंगी। 15 साल पहले, जब मैंने इंडस्ट्री में डेब्यू किया था, तब किसी को मुझ पर और न ही मेरे टैलेंट पर भरोसा था। लेकिन, आज मैं ज्यूरी का हिस्सा बनना और दुनिया की सबसे अच्छी सिनेमा को एक्सपीरियंस करना ये अपने आप में एक शानदार सफर है। मैं आज इसके लिए भगवान का शुक्रिया अदा करती हूं।'

Also Read: Deepika Padukone को अवॉर्ड लेते हुए क्यों हो रही थी घबराहट, जानें पूरा मामला

एक दिन भारत में होगा कान्स 
दीपिका पादुकोण ने कहा, 'एक दिन भारत कान्स में नहीं बल्कि कान्स भारत में होगा। बकौल दीपिका, 'मुझे लगता है कि बतौर एक देश हम काफी आगे आ चुके हैं, मुझे गर्व होता है कि एक भारतीय होने के नाते मैं अपने देश का प्रतिनिधित्व कर रही हूं।' आपको बता दें कि इस साल कान्स फिल्म फेस्टिवल में भारत की कुल छह फिल्में दिखाई जाएगी। इनमें रॉकेट्री - द नांबी इफेक्ट (हिंदी, अंग्रेजी, तमिल), गोदावरी (मराठी), अल्फा बीटा गामा (हिंदी), बूमबा राइड (मिशिंग), धुइन (मैथिली) और निराये थाथकलुल्ला मरम (मलयालम) शामिल हैं। 

कान्स में ऐसा था दीपिका का लुक
कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 के लिए रेट्रो लुक कैरी किया है। दीपिका ने सब्यसाची द्वारा डिजाइन की गई ब्लैक कलर की शिमरी स्ट्राइप्ड साड़ी पहनी। साड़ी की स्ट्राइप्स में ब्लॉक प्रिंट  है और इसमें हाथ से कढ़ाई की गई है।

दीपिका पादुकोण ने खूबसूरत साड़ी के साथ दीपिका ने हाई बन बनाया और इन्हें गोल्डन हेडबैंड के साथ एक्सेसराइज किया। इसके साथ उन्होंने सब्यसाची ज्वैलरी की बंगाल रॉयल कलेक्शन से शैंडलियर ईयररिंग्स कैरी किया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।