लाइव टीवी

फार्महाउस में शुरू हुई फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की शादी की रस्में, देखें दूल्हा-दुल्हन की पहली फोटो

Updated Feb 19, 2022 | 15:45 IST

Farhan Akhtar and Shibani Dandekar Wedding Photo: फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर शादी के बंधन में बंध गए हैं। शादी से दूल्हा और दुल्हन की पहली फोटो सामने आ गई है। यहां देखें फरहान और शिबानी की पहली फोटो...

Loading ...
Farhan Akhtar, Shibani Dandekar Wedding Photo
मुख्य बातें
  • फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की शादी की रस्में शुरू हो गई है।
  • शादी से दूल्हा और दुल्हन की पहली फोटो सामने आ गई है।
  • शादी की सभी रस्में जावेद अख्तर के खंडाला स्थित फार्महाउस में चल रही है।

Shibani Dandekar and Farhan Akhtar Wedding Photo: फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की शादी की रस्में उनके खंडला स्थित फार्महाउस में चल रही है। अब इस रस्म से फरहान और शिबानी की पहली फोटो सामने आई है। वहीं, ऋतिक रोशन अपने परिवार के साथ शादी अटेंड करने के लिए पहुंचे हैं। इसके अलावा रिया चक्रवर्ती भी शादी के वेन्यू के बाहर स्पॉट हुई हैं। 

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर (Farhan Akhtar, Shibani Dandekar wedding first photo) अपने सबसे बड़े दिन के लिए खास आउटफिट में नजर आए। फरहान अख्तर जहां ब्लैक कलर के ब्लेजर, बो और ट्राउजर में नजर आए। वहीं, दुल्हन शिबानी दांडेकर ने रेड कलर की फ्लोरल ड्रेस पहनी हुई है। इस दौरान दोनों के चेहरे पर मुस्कान है। वहीं, माइक में एक शख्स कुछ घोषणा कर रहा है, फरहान और शिबानी उन्हें देख रहे हैं। वहीं, सामने मेहमान बैठे हुए हैं।

Also Read: पहाड़ियों के बीच है जावेद अख्तर का ये फार्महाउस, इस जगह पर सात फेरे लेंगे फरहान अख्तर-शिबानी दांडेकर

ये मेहमान हुए शामिल 
फरहान अख्तर और शिबानी की वेडिंग में ऋतिक रोशन अपने पिता राकेश रोशन और मां पिंकी रोशन के साथ शामिल हुईं। इसके अलावा सिंगर और कंपोजर शंकर महादेवन, रिया चक्रवर्ती, साकिब सलीम, अमृता अरोड़ा भी वेडिंग वेन्यू के बाहर स्पॉट किए गए। इसके अलावा रिया चक्रवर्ती भी अपनी बेस्टफ्रेंड शिबानी की शादी में शामिल होने के लिए पहुंची। आपको बता दें कि कोविड के कारण शादी एक प्राइवेट सेरेमनी थी, जिसमें बेहद कम मेहमान शामिल हुए।

वायरल हुए प्री वेडिंग सेरेमनी के वीडियो
फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की हल्दी और संगीत सेरेमनी के फोटोज और वीडियोज वायरल हुए थे। बहन की मेहंदी सेरेमनी में शिबानी की बहन अनुषा दांडेकर ने जमकर डांस किया। 

अनुषा ने अपने सोशल मीडिया पर जो वीडियो साझा किया है उसमें रिया चक्रवर्ती के साथ शाहरुख खान के पॉपुलर बॉलीवुड फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे के आईकॉनिक गाने मेहंदी लगा के रखना पर जमकर ठुमके लगाती हुई नजर आ रही हैं।   

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।