लाइव टीवी

Honey Singh Divorce: हनी सिंह और शालिनी तलवार का हुआ तलाक, सिंगर ने दी इतने करोड़ की एलिमनी

Updated Sep 09, 2022 | 07:09 IST

दिल्ली के साकेत डिस्ट्रिक कोर्ट के फैमिली कोर्ट में हनी सिंह ने एलिमनी के तौर पर 1 करोड़ रुपये का चेक सील्ड लिफाफे में पत्नी को सौंप दिया और इस तरह दोनों हमेशा के लिए अलग हो गए। 

Loading ...
Honey Singh Divorce
मुख्य बातें
  • हनी सिंह और उनकी पत्नी शालिनी तलवार का तलाक हुआ
  • दिल्ली के साकेत डिस्ट्रिक कोर्ट के फैमिली कोर्ट में हुई कार्रवाई
  • हनी सिंह ने एलिमनी के तौर पर 1 करोड़ रुपये सौंपे

Honey Singh Divorce: पंजाबी सिंगर यो यो हनी सिंह और उनकी पत्नी शालिनी तलवार का तलाक (Honey Singh Shalini Talwar Divorce) हो गया है। दोनों के बीच 1 करोड़ रुपये पर समझौता हुआ है। हनी सिंह और शालिनी का अब आधिकारिक रूप से तलाक हो चुका है। दिल्ली के साकेत डिस्ट्रिक कोर्ट के फैमिली कोर्ट में हनी सिंह ने एलिमनी के तौर पर 1 करोड़ रुपये का चेक सील्ड लिफाफे में पत्नी को सौंप दिया और इस तरह दोनों हमेशा के लिए अलग हो गए। 

बता दें कि हनी सिंह की पत्नी शालिनी तलवार ने पिछले साल दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट में सिंगर पर घरेलू हिंसा और दूसरी महिलाओं के साथ शारीरिक संबंध बनाने समेत कई गंभीर आरोप लगाते हुए तलाक अर्जी लगाई थी। यह मामला मुख्य मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट तीस हजारी कोर्ट के सामने लिस्ट किया गया था और कोर्ट ने हनी सिंह को 28.08.2021 के लिए नोटिस जारी किया था।  

पत्नी शालिनी ने लगाए थे आरोप (Honey Singh Wife Shalini)

शालिनी ने अपनी शिकायत में आरोप लगाए थे कि पंजाबी सिंगर और रैपर हनी सिंह ने कई महिलाओं के साथ संबंध बनाकर उनको धोखा किया। तलवार का कहना है कि सोशल मीडिया पर उनके विवाह समारोह की तस्वीरें सामने आने के बाद हनी सिंह घबरा गए और उन्हें बेरहमी से पीटा था। उनकी पत्नी शालिनी तलवार ने रैपर के खिलाफ घरेलू हिंसा, यौन हिंसा और मानसिक उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया था। शालिनी तलवार ने 'घरेलू हिंसा, महिलाओं का संरक्षण अधिनियम' के तहत 10 करोड़ रुपये का मुआवजा मांगा था। 

हनी सिंह ने आखिरकार तोड़ी चुप्पी, दिया पत्नी शालिनी के आरोपों का सीधा-स्पष्ट जवाब

2011 में हुई थी शादी (Honey Singh and Shalini Talwar wedding)

हनी सिंह और शालिनी की शादी 2011 से हुई है। इससे पहले, वे एक दशक से अधिक समय तक रिश्ते में थे। हालांकि 2014 में ही सबको हनी सिंह के वैवाहिक होने के बारे में पता चला। गायक अपनी शादी को अपने करियर के आड़े नहीं आने देना चाहते थे। पत्नी द्वारा लगाए गए आरोपों को हनी सिंह ने 'गंभीर रूप से घृणित', 'निंदक' और 'अपमानजनक प्रकृति' के कहा था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।