लाइव टीवी

इंटरनेट सेंसेशन Killi Paul पर चाकू से हमला, PM मोदी भी कर चुके हैं डांस की तारीफ

Updated May 02, 2022 | 09:57 IST

Killi Paul attacked: अपने डांसिंग वीडियोज की वजह से दुनियाभर में पहचान बना चुके तंजानिया के किली पॉल पर हमला हुआ है। कुछ अज्ञात हमलावरों ने किली पॉल पर चाकू से हमला किया है और उन्हें डंडों से भी मारा है।

Loading ...
Killi Paul attacked
मुख्य बातें
  • तंजानिया के किली पॉल को आज कौन नहीं जानता है।
  • मशहूर हिंदी गानों को गुनगुनाकर वीडियो बनाते हैं किली पॉल।
  • भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनका प्रशंसा की थी।

Killi Paul attacked: अपने डांसिंग वीडियोज की वजह से दुनियाभर में पहचान बना चुके तंजानिया के किली पॉल को आज कौन नहीं जानता है। कुछ समय पहले भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनका प्रशंसा की थी। वह बॉलीवुड के मशहूर हिंदी गानों को गुनगुनाकर (लिप-सिंकिंग) वीडियो बनाने के लिए जाने जाते हैं। किली पॉल सोशल मीडिया पर अपनी बहन नीमा पॉल (Neema Paul) के साथ वीडियोज बनाते हैं। अब खबर है कि किली पॉल पर हमला हुआ है। कुछ अज्ञात हमलावरों ने किली पॉल पर चाकू से हमला किया है और उन्हें डंडों से भी मारा है। 

अपने ऊपर हुए हमले की जानकारी खुद किली पॉल ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस से शेयर की है। इंस्टाग्राम स्टोरी में उन्होंने लिखा- 'कुछ लोग मुझे गिरते हुए देखना चाहते हैं, लेकिन ईश्वर मुझे हमेशा ऊपर ही उठाएंगे। मेरे लिए दुआ कीजिए।' किली के ऊपर हमले की खबर छाई हुई है। फिलहाल ये मालूम नहीं हुआ है कि उन पर हमला करने वाले कौन हैं और इसी वजह क्या हो सकती है। 

मन की बात कार्यक्रम में पीएम मोदी उनकी प्रशंसा करते हुए कहा था कि तंजानिया के भाई-बहन किली पॉल और उनकी बहन नीमा ये बहुत चर्चा में हैं और मुझे पक्का भरोसा है आपने भी उनके बारे में जरूर सुना होगा। उनके अंदर भारतीय संगीत को लेकर एक जुनून है, एक दीवानगी है और इसी वजह से वे काफी लोकप्रिय भी हैं। 

बता दें कि हाल ही में तंजानिया स्थित भारतीय उच्चायोग ने किली पॉल को सम्मानित किया था। सोशल मीडिया पर उनकी अब लाखों में फैन फॉलोइंग है। इतना ही नहीं कई बॉलीवुड स्टार भी उन्हें सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं। उनके वीडियोज को लाखों की संख्या में व्यूज मिलते हैं।   

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।