लाइव टीवी

'जर्सी' फेम Mrunal Thakur का खुलासा, 'बड़ी' अभिनेत्री बनने के लिए करना पड़ता है ये काम

Updated Jun 23, 2022 | 17:53 IST

टीवी से बॉलीवुड का सफर तय करने वाली मृणाल ठाकुर का मानना है कि 'बड़ी' अभिनेत्री बनने के लिए अलग-अलग भूमिकाएं करना जरूरी है। मृणाल ने 'लव सोनिया' से डेब्यू किया था।

Loading ...
Mrunal Thakur
मुख्य बातें
  • टीवी से बॉलीवुड का सफर तय कर चुकी हैं मृणाल ठाकुर
  • मृणाल ठाकुर ने टीवी सीरियल कुमकुम भाग्य में बुलबुल अरोड़ा का किरदार निभाया था
  • अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2018 में फिल्म लव सोनिया से की थी

टीवी से बॉलीवुड का सफर तय करने वाली मृणाल ठाकुर कुछ समय पहले शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी में नजर आई थीं और अब वे आदित्य रॉय कपूर के साथ तमिल फिल्म थडम के रीमेक में नजर आएंगी। आदित्य रॉय कपूर फिल्म में पुलिस का रोल निभा रहे हैं, वहीं मृणाल ठाकुर फिल्म की लीड एक्ट्रेस होंगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक मृणाल ठाकुर इस फिल्म में एक पुलिस ऑफिसर के रोल में नजर आने वाली हैं।  

अलग अलग तरह के किरदारों को पर्दे पर उतारने वाली मृणाल का मानना है कि 'बड़ी' अभिनेत्री बनने के लिए अलग-अलग भूमिकाएं करना जरूरी है। मृणाल कहती हैं, "मैं हर तरह के किरदार को निभाना चाहती हूं। मैं खुद को एक खास स्टाइल तक सीमित नहीं रखना चाहती और यह मेरे दिमाग में पहले दिन से ही साफ है। अपने करियर में, मैं सिर्फ ऐसी फिल्में और प्रोजेक्ट करना चाहती हूं जो मुझे एक अभिनेता के रूप में उत्साहित और चुनौती दें।"

मृणाल ने कहा, "मुझे लगता है कि एक बड़े अभिनेता या अभिनेत्री बनने के लिए अलग-अलग भूमिकाएं करना महत्वपूर्ण है और यह तभी संभव है, जब कोई काम के मामले में सीमाएं निर्धारित न करे। जब दर्शकों का मनोरंजन करने और एक अभिनेता के रूप में खुद को साबित करने की बात आती है तो मैं अपने काम के साथ हमेशा संतुलन बनाने की कोशिश करती हूं।"

Also Read: Kumkum Bhagya की एक्‍ट्रेस ने बॉलीवुड में पाया बड़ा मुकाम

मृणाल ठाकुर ने टीवी सीरियल कुमकुम भाग्य में बुलबुल अरोड़ा का किरदार निभाया था। कॉलेज की पढ़ाई के दौरान उन्होंने मुझसे कुछ कहती है खामोशियां में काम किया था। मृणाल ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2018 में फिल्म लव सोनिया से की थी। मृणाल ठाकुर को आमिर खान की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में फातिमा सना शेख का रोल ऑफर किया गया था। हालांकि, मृणाल ठाकुर ने इस रोल को मना कर दिया था। 

वह इन दिनों मृणाल उमेश शुक्ला द्वारा निर्देशित 'आंख मिचौली' नामक एक फैमिली कॉमेडी फिल्म की तैयारी कर रही है। इसके बाद उनकी झोली में 'पिप्पा' जैसा बड़ा प्रोजेक्ट भी है। एक्ट्रेस इस साल तेलुगू फिल्म 'सीता राम' में नजर आएंगी।

(एजेंसी इनपुट)

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।