लाइव टीवी

Janhvi Kapoor Roohi Style: 'रूही' के प्रमोशन में रेट्रो लुक से लेकर थाई हाई स्लिट ड्रेस में नजर आईं नजर, देखें

Updated Mar 10, 2021 | 13:55 IST

जान्हवी कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म रूही के प्रमोशन में बिजी हैं। इस दौरान उनका ग्लैमरस अंदाज देखने को मिला। देखें रूही के प्रमोशन के दौरान जान्हवी कपूर का स्टाइल स्टेटमेंट।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Janhvi Kapoor
मुख्य बातें
  • 11 मार्च को रिलीज होगी जान्हवी कपूर की फिल्म रूही।
  • जान्हवी इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं।
  • देखें फिल्म प्रमोशन के दौरान जान्हवी कपूर का स्टाइल स्टेटमेंट।

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने साल 2018 में फिल्म धड़क से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था और तब से अब तक वो अपने काम के साथ- साथ स्टाइल को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं। 

जान्हवी कपूर की फिल्म रूही 11 मार्च को रिलीज होने वाली है जिसे लेकर वो चर्चा में बनी हुई हैं। जान्हवी पिछले कुछ समय से फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं और इस दौरान उनका ग्लैमरस अंदाज देखने को मिला। देखें फिल्म रूही के प्रमोशन के दौरान जान्हवी कपूर का स्टाइल स्टेटमेंट।

स्ट्रेपलेस थाई- हाई ड्रेस

फिल्म के प्रमोशन के पहले दिन जान्हवी कपूर ने नियॉन कलर की फ्लोईंग टेल वाली स्ट्रेपलेस थाई- हाई ड्रेस पहनी। इसके साथ उन्होंने पॉईंन्टेड हील्स पहनी और बालों को खुला रखा और लाइट मेकअप किया। 

रेट्रो लुक

जान्हवी कपूर फिल्म प्रमोशन के दौरान रेट्रो लुक में दिखीं। उन्होंने पिंक कलर की फ्लेयर्ड पैंट्स के साथ मैटालिक सिल्वर कलर का बैकलेस टॉप पहना। इसके साथ उन्होंने मिडल पार्टिंग कर पोनीटेल बनाई।

थाई हाई स्लिट ब्लैक ड्रेस

जान्हवी कपूर ने ब्लैक कलर की फ्लोर लेंथ थाई हाई स्लिट ब्लैक ड्रेस पहनी। इसमें क्रिस्टल एंबेलिश्ड डिटेलिंग है। इसके साथ उन्होंने वेवी बालों को खुला रखा और डार्क आई मेकअप किया।

शीर साड़ी

जान्हवी कपूर ने फिल्म प्रमोशन के दौरान यलो कलर की शीर साड़ी को सीक्विन ब्रालेज के साथ पहना। इसके साथ उन्होंने बालों को खुला रखा और काफी खूबसूरत लग रही थीं। 

कॉर्सेट ड्रेस

जान्हवी कपूर ने पिंक कलर की स्टाइलिश स्लीव्स वाली कॉर्सेट ड्रेस पहनी। इसके साथ उन्होंने हूप ईयररिंग्स पहने। उन्होंने कोरल आईशैडो लगाया और न्यूड लिप्स रखे।

फ्लोरल कॉर्सेट ड्रेस

जान्हवी कपूर ने फ्लोरल कॉर्सेट टॉप को डेनिम जींस के साथ कैरी किया। इसके साथ उन्होंने बेरी रेड कलर की लिपस्टिक लगाई और डार्क आई मेकअप किया और बालों को खुला रखा।

11 मार्च को रिलीज होगी फिल्म

11 मार्च, 2021 को रिलीज होने जा रही यह हॉरर-कॉमेडी फिल्म रूही स्त्री फिल्म यूनिवर्स का हिस्सा है, जिसमें राजकुमार राव एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के साथ नजर आए थे। अब इस सीरीज की दूसरी फिल्म में जान्हवी और राजकुमार राव साथ नजर आएंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।