लाइव टीवी

सनी देओल की वाइफ पूजा से लेकर प्रिया रुंचाल तक, लाइमलाइट से दूर रहती हैं ये स्टार वाइफ

Updated Feb 06, 2022 | 06:21 IST

Star wives away from limelight: बॉलीवुड में कई ऐसे स्टार हैं जिनकी वाइफ लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं। इसमें सनी देओल से लेकर जॉन अब्रॉहम की वाइफ शामिल हैं। जानिए ऐसी स्टार वाइफ के बारे में।

Loading ...
Star Wives
मुख्य बातें
  • कई बॉलीवुड सेलेब्स की वाइफ लाइमलाइट से दूर रहती हैं।
  • जॉन अब्राहम की वाइफ प्रिया रुंचाल मीडिया से दूर रहती हैं।
  • आर माधवन की वाइफ सरिता को लाइमलाइट में रहना पसंद नहीं है।

Bollywood star wives away from limelight: बॉलीवुड में कई पति और पत्नी एक्टिव एक्टर्स हैं। वहीं, कई सेलेब्स की वाइफ फिल्मों से भले ही दूर हैं लेकिन, वह अक्सर लाइमलाइट में रहती है। हालांकि, फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे कई एक्टर्स हैं जिनकी वाइफ ने ही फिल्मी पार्टियों में नजर आती हैं और न ही लाइमलाइट में रहना पसंद करती हैं। इनमें जॉन अब्राहम की वाइफ प्रिया रुंचाल, सनी देओल की वाइफ पूजा देओल तक शामिल हैं।  

जॉन अब्राहम ने साल 2014 में प्रिया रुंचाल (Priya Runchal) से शादी कर ली थी। प्रिया पेशे से एक इनवेस्टमेंट बैंकर हैं। वह एकदम लो प्रोफाइल लाइफ जीना पसंद करती हैं। साल 2010 में जॉन अब्राहम और प्रिया रुंचाल की पहली मुलाकात एक कॉमन दोस्त के जरिए हुई थी। जॉन अब्राहम ने कहा था कि प्रिया को अपना काम करना पसंद है। गौरतलब है कि प्रिया रुंचाल हाल ही में कोरोना से संक्रमित हुई थीं। 

सनी देओल की वाइफ पूजा देओल (Pooja Deol)
सनी देओल की वाइफ पूजा देओल लाइमलाइट से दूर रहती हैं। पूजा देओल और सनी देओल की शादी साल 1984 में यूके में एक प्राइवेट सेरेमनी में हुई थी। पूछा पिछले 36 साल से मीडिया से दूर रहती हैं। सनी और पूजा के बेटे करण देओल की डेब्यू फिल्म पल पल दिल के पास की स्क्रीनिंग के दौरान पूजा देओल पहली बार मीडिया के सामने आई थीं। 

Also Read: पत्नी प्रिया रुचाल के साथ जॉन अब्राहम का रोमांटिक बर्थडे सेलिब्रेशन, शेयर की फोटोज

आर माधवन की वाइफ सरिता
आर माधवन की वाइफ सरिता भी लाइमलाइट से दूर रहती हैं। साल 1991 में दोनों की पहली मुलाकात कोल्हापुर में हुई थी।  माधवन और सरिता बिर्जे ने साल 1999 में सात फेरे लिए थे।  सरिता सोशल मीडिया पर अपने पति की फोटोज पर कमेंट करती हैं। हालांकि, वह लाइमलाइट से दूर रहती हैं। हालांकि, वह लाइमलाइट से दूर रहती हैं। दोनों का एक बेटा वेदांत है जिसका जन्म साल 2005 में हुआ था। 

इमरान हाशमी की वाइफ परवीन सहानी
बॉलीवुड के सीरियल किसर इमरान हाशमी की वाइफ परवीन सहानी लाइमलाइट से दूर रहती हैं। इमरान और परवीन ने साल 2002 में शादी रचाई थी। इमरान हाशमी एक परफेक्ट फैमिली मैन हैं। इमरान की वाइफ को लंच या डिनर डेट में अक्सर स्पॉट किया जाता है। हालांकि, वह लाइमलाइट से दूर रहती हैं। शादी से पहले दोनों 10 साल तक डेट किया था। इमरान ने बताया कि वह किसिंग सीन देने के बाद अपनी वाइफ को गिफ्ट देकर मनाते थे।  

शरमन जोशी की वाइफ प्रेरणा चोपड़ा
थ्री इडियट्स, रंग दे बसंती फिल्म के एक्टर शरमन जोशी ने साल 2000 में प्रेरणा चोपड़ा से शादी की थी। प्रेरणा चोपड़ा वेट्रन एक्टर प्रेम चोपड़ा की बेटी हैं। प्रेरण कई बार पब्लिक इवेंट में नजर आई हैं लेकिन, वह मीडिया से दूर रहना पसंद करती हैं। 

शरमन जोशी और प्रेरण की पहली मुलाकात कॉलेज में हुई थीं। कपल तीन बच्चों के पेरेंट्स हैं। साल 2005 में उनकी बेटी का जन्म हुआ था। वहीं, साल 2009 में उन्होंने जुड़वा बच्चों को जन्म दिया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।