लाइव टीवी

बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी जूही चावला की बेटी जान्हवी मेहता, IPL ऑक्शन में शाहरुख के बेटे संग आई थी नजर

Updated May 07, 2021 | 13:46 IST

जूही चावला अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लाइमलाइट से दूर रहती हैं। लेकिन हाल ही में जूही ने बातचीत के दौरान खुलासा किया कि उनकी बेटी जान्हवी भी जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
जूही चावला की बेटी जान्हवी मेहता
मुख्य बातें
  • साल 1995 में जूही चावला ने गुपचुप तरीके से की थी बिजनेसमैन जय मेहता से शादी।
  • जान्हवी का ग्लैरस की दुनिया की ओर है रुझान, जल्द करेंगी बॉलीवुड में डेब्यू।
  • स्कूल में रैंक होल्डर रह चुकी हैं जान्हवी मेहता, शाहरुख के बेटे संग आई थीं नजर।

Juhi Chawla Daughter Jhanvi Mehta Bollywood Debut: 90 के दशक की खूबसूरत अदाकाराओं में से एक जूही चावला को आज भी दर्शक पर्दे पर देखना बेहद पसंद करते हैं। मिस इंडिया का खिताब जीतने के बाद जूही चावला ने फिल्मी दुनिया में कदम रखा। नब्बे के दशक की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शामिल जूही चावला जब सिल्वर स्क्रीन पर नजर आती थी तो दर्शकों की पलकें झपकने का नाम नहीं लेती थी। जूही अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रही लेकिन पर्सनल लाइफ को लेकर वह मीडिया से अक्सर दूरी बनाकर रखती हैं। ऐसे में फैंस अक्सर उनके पर्सनल लाइफ के बारे में जानने के लिए बेहद उत्सुक रहते हैं।

आपको बता दें जूही चावला ने साल 1995 में बिजनेसमैन जय मेहता से शादी की। शादी के बाद इस खूबसूरत जोड़ी ने दो बच्चों को जन्म दिया था, बड़ी बेटी का नाम जान्हवी मेहता है और बेटा अर्जुन मेहता। दोनों ही बच्चे अक्सर लाइमलाइट से दूरी बनाकर रखते हैं, उन्हें किसी इवेंट्स और पार्टी में भी कम ही देखा जाता है।

वहीं हाल ही में अभिनेत्री ने टाइम्स नाउ के साथ बातचीत के दौरान खुलासा किया कि उनकी बेटी जान्हवी भी जल्द ही फिल्मों मे डेब्यू कर सकती है। अभिनेत्री ने कहा कि जान्हवी राइटर बनना चाहती थी, लेकिन अब उसका रुझान ग्लैमरस की दुनिया में देखा जा रहा है। जिसके बाद जूही ने बताया कि जान्हवी भी जल्द ही फिल्मों में डेब्यू करेंगी।

शाहरुख के बेटे आर्यन के साथ आई थी नजर:

जान्हवी मेहता अक्सर अपनी फोटोज और वीडियोज को लेकर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहती हैं। बता दें जूही चावला के पति जय मेहता और शाहरुख खान कोलकाता नाइट्राइडर्स के मालिक हैं। ऐसे में हाल ही में हुए आईपीएल ऑक्शन के दौरान जान्हवी मेहता शाहरुख खान के बेटे आर्यन के साथ नजर आई थी। इस दौरान वह मैच में सबसे कम उम्र की बोली लगाने वाली शख्स बन गई थी।

रैंक होल्डर रह चुकी हैं जान्हवी:
इंटरव्यू के दौरान जूही ने बताया कि जान्हवी को बुक्स पढ़ना काफी पसंद है। बता दें जान्हवी स्कूल में रैंक होल्डर भी रह चुकी हैं, वे अपने क्लास में टॉप 10 टॉपर्स में शामिल रह चुकी हैं। जान्हवी ने मुंबई के धीरूबाई अंबानी स्कूल से 10वीं पास की है औऱ अब वह लंदन में पढ़ाई कर रही हैं। इस दौरान वह अक्सर अपने दोस्तों के साथ फोटो शेयर करती हुई नजर आती हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।