लाइव टीवी

Kashish Sharma Photos: कशिश शर्मा के नए फोटोशूट ने बनाया दीवाना, तस्वीरें देख फैंस ने लुटाया प्यार

Updated May 20, 2022 | 15:27 IST

म्यूजिक वीडियो कैसे जीऊंगी (Kaise jeeungi) फेम कशिश शर्मा इन दिनों अपने नए फोटाशूट को लेकर चर्चा में हैं। मनमोहक चेहरा, आकर्षक व्यक्तित्व और बेहद दिलकश आवाज वाली कशिश का अंदाज नई तस्वीरों में काफी दिलकश नजर आ रहा है।

Loading ...
Kashish sharma Photos
मुख्य बातें
  • म्यूजिक वीडियो कैसे जीऊंगी में नजर आई थीं अदाकारा कशिश शर्मा
  • अब वह इन दिनों अपने नए फोटाशूट को लेकर चर्चा में हैं।
  • सोशल मीडिया पर उनका फोटोशूट हो रहा है वायरल।

Actress Kashish Sharma Photos: म्यूजिक वीडियो कैसे जीऊंगी (Kaise jeeungi) फेम अदाकारा- मॉडल कशिश शर्मा इन दिनों अपने नए फोटाशूट को लेकर चर्चा में हैं। मनमोहक चेहरा, आकर्षक व्यक्तित्व और बेहद दिलकश आवाज वाली कशिश का अंदाज नई तस्वीरों में काफी दिलकश नजर आ रहा है। इंस्टाग्राम पर उनकी तस्वीरों पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं। अपनी खूबसूरती और दिलकश अंदाज से वह बॉलीवुड की कई नामचीन अदाकाराओं को टक्कर देती हैं। 

22 साल की कशिश एक तरफ साउथ की फिल्मों और म्यूजिक वीडियो में बिजी हैं, वहीं दूसरी तरफ वह मॉडलिंग की दुनिया में सक्रिय हैं। तस्वीरों में वे अपनी प्यारी मुस्कान से लोगो का दिल जीत लेती हैं। कशिश जब भी रैंप पर कदम रखती हैं तो लोगों की नजर ठहर जाती हैं। यही वजह है कि उनकी हर तस्वीर को हजारों लाइक्स मिल चुके हैं। 

इस फोटोशूट में कशिश सादगी भरे अंदाज में पीले रंग की लहरिया साड़ी में नजर आ रही हैं, वहीं दूसरे फोटोशूट में वह बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं। उनकी तस्वीरों पर फैंस ने कमेंट कर तारीफ के पुल बांधे हैं। 

कशिश अपने लुक, स्टाइल के साथ साथ फिटनेस का खास ख्याल रखती हैं। इसी के साथ वह फैंस के लिए भी स्टाइल और फिटनेस के टिप्स साझा करती हैं। कशिश बताती हैं कि वे बचपन से ही एक अदाकारा बनने का सपना देखती आई हैं। वे मानती हैं कि हमेशा वैसा ही दिखाएं जैसे आप हैं।



कशिश धीरे-धीरे बॉलीवुड में अपने पैर जमाती जा रही हैं और वे जल्द ही एक बड़े प्रोजेक्ट का हिस्सा बन लोगों के बीच अपनी जगह बनाने वाली हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।