लाइव टीवी

कमल हासन की फिल्म इंडियन 2 के लिए काजल अग्रवाल ने शुरू की ट्रेनिंग, प्रेग्नेंसी के 4 महीने बाद काम पर लौटी एक्ट्रेस

Updated Sep 21, 2022 | 15:44 IST

काजल अग्रवाल प्रेग्नेंसी के चार महीने बाद काम पर लौटी हैं। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर इसकी जानकारी दी है। काजल ने कमल हासन की फिल्म इंडियन 2 के लिए ट्रेनिंग शुरू कर दी है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
kajal aggarwal
मुख्य बातें
  • एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने 4 महीने पहले बेटे को जन्म दिया है
  • एक्ट्रेस अक्सर अपने बेटे के साथ फोटोज शेयर करती रहती हैं
  • प्रेग्नेंसी के 4 महीने बाद काम पर लौटी एक्ट्रेस

Kajal Aggarwal Return to work after 4 months of pregnancy : साउथ एक्ट्रेस काजल अग्रवाल 4 महीने पहले मां बनी हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपने बेटे के साथ सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं। 4 महीने बाद एक्ट्रेस अपने काम पर वापस लौट चुकी हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है। वीडियो में एक्ट्रेस घुड़सवारी सीखते नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस कमल हासन की फिल्म इंडियन 2 में मुख्य भूमिका में होंगी। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि प्रेग्नेंसी के बाद बॉडी में काफी चेंजेस होते हैं और उसके बाद काम पर वापसी करना बहुत मुश्किल होता है। एक्ट्रेस ने इसके बारे में खुलकर बात की है।

एक्ट्रेस ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'मेरी बॉडी का स्टैमिना भले ही कम हो गया है लेकिन मेरा काम करना का जज्बा पहले जैसा ही है'। उन्होंने लिखा, 'मैं बहुत उत्सुक हूं। प्रेग्नेंसी के चार महीने बाद मैं काम पर वापसी कर रही हूं। मुझे एहसास था कि मेरे लिए चीजें शुरू करना थोड़ा मुश्किल होगा, क्योंकि मेरा शरीर वैसा नहीं है जैसा पहले हुआ करता था। बेबी से पहले मैं घंटों वर्कआउट करती थीं'।

काजल अग्रवाल ने शेयर किया घुड़सवारी का वीडियो

काजल ने आगे लिखा, 'इंडियन 2 के साथ दोबारा काम करने के लिए बेहद उत्सुक हूं। मैं नई चीजें सीखने के लिए काफी एक्साइटेड हूं। मैं इस इंडस्ट्री का हिस्सा बनकर बेहद खुश हूं, ये मेरा घर है। मैं उन सभी मौको के लिए अभारी हूं जिन्हें सीखने के बाद मुझे अपना अपग्रेडेड वर्जन मिला है'।

ये भी पढ़ें - Raju Srivastava Dies: स्टैंडअप शो से राजू ने की थी करियर की शुरुआत, ऐसे बने लाखों चेहरों की मुस्कान

इंडियन 2 इसी फिल्म का सीक्वल है, जो सिनेमाघरों में 1966 में रिलीज हुआ था। इस फिल्म का निर्देशन डायरेक्टर शंकर ने किया है। इस फिल्म की शूटिंग महामारी के बाद से रुकी हुई है। पोन्नियन सेल्वन के ऑडियो लॉन्च पर शंकर ने इंडियन 2 की शूटिंग के बारे में बात की थी। कमल हासन, काजल अग्रवाल के अलावा सिद्धार्थ, प्रिया भवानी शंकर और रकुल प्रीत सिंह मुख्य भूमिका में होंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।