लाइव टीवी

आज एक साल का हुआ भाई के साथ खेल रहा ये स्‍टार क‍िड, पहचानने वाले को कहा जाएगा सच्‍चा बॉलीवुड फैन

Updated Feb 21, 2022 | 12:13 IST

Kareena Kapoor Khan Post on Jeh Ali Khan Birthday: करीना कपूर के सबसे छोटे नवाब जेह अली खान आज एक साल के हो गए हैं। जेह के पहले बर्थडे पर करीना कपूर ने खास पोस्ट लिखा है।

Loading ...
Kareena Kapoor Son Jehangir
मुख्य बातें
  • करीना कपूर के छोटे नवाब यानी जेह अली खान का पहला बर्थडे है।
  • करीना कपूर ने खास पोस्ट लिखकर जेह अली खान को बर्थडे विश किया है।
  • करीना कपूर ने तैमूर और जेह अली खान की फोटो शेयर की है।

Jeh Ali Khan first Birthday. करीना कपूर और सैफ अली खान के छोटे नवाब जहांगीर अली खान उर्फ जेह एक साल के हो गए हैं। पहले बर्थडे के मौके पर करीना कपूर ने अपने दोनों बेटों जेह और तैमूर अली खान की फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर विश किया है। इसके साथ उन्होंने एक सुंदर कैप्शन भी लिखा है।    

करीना कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर जेह (Jeh Ali Khan) और तैमूर (Taimur Ali Khan) की फोटो शेयर की है। फोटो में जेह घुटनों के बल चलते हुए नजर आ रहे हैं। फोटो के साथ करीना कपूर ने कैप्शन में लिखा, ' भाई, मेरे लिए रुको। मैं भी आज तुम्हारे साथ हूं। चलो हम दोनों एक साथ इस दुनिया में घूमते हैं। जाहिर तौर पर अम्मा भी हमारे साथ पीछे-पीछे आ रही होंगी। हैप्पी बर्थडे जेह बाबा। माय लाइफ। मेरा बेटा। मेरा शेर।' करीना कपूर की इस फोटो पर कई सेलेब्स जेह को बर्थडे विश कर रहे हैं।

Also Read: किताब में करीना कपूर का खुलासा, दूसरे बेटे का नाम Jehangir, शेयर की पहली फोटो

किताब में किया था खुलासा 
करीना कपूर ने अपनी किताब  ‘Kareena Kapoor Khan's Pregnancy Bible: The Ultimate Manual for Moms-To-Be’ में अपने बेटे जेह के नाम का खुलासा किया था। किताब के आखिरी पन्नों में करीना ने अपनी प्रेग्रेंसी और डिलवरी के बाद की फोटोज शेयर की है। इस फोटो के कैप्शन में करीना कपूर ने अपने बेटे के नाम 'जहांगीर' लिखा है। यही नहीं, आखिरी पन्ने में करीना ने जहांगीर की पहली फोटो भी शेयर की है। 

इन फिल्मों में नजर आएंगी करीना
वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर अब फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाली हैं। फिल्म में उनके अपोजिट आमिर खान होंगे। लाल सिंह चड्ढा रक्षाबंधन के मौके पर 11 अगस्त को रिलीज होगी। 

करीना कपूर इसके अलावा कीगो हिगाशिनो की 'द डिवोशन ऑफ सस्पेंक्ट एक्स' ( The Devotion of Suspect X) के हिंदी रीमेक में नजर आएंगी। फिल्म में करीना कपूर के अलावा एक्टर जयदीप अहलावत और विजय वर्मा अहम रोल निभाते नजर आएंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।