लाइव टीवी

Karthikeya 2: कभी 25 हजार रुपए फीस लेते थे एक्टर निखिल सिद्धार्थ, छोटे-मोटे रोल से ऐसे बने बड़े एक्टर

Updated Aug 26, 2022 | 21:00 IST

Karthikeya 2 Actor Nikhil Siddhartha: कार्तिकेय 2 फिल्म बॉक्स ऑफिस में शानदार कमाई कर रही है। फिल्म में निखिल सिद्धार्थ लीड रोल में हैं। जानिए निखिल सिद्धार्थ से जुड़ी दिलचस्प बातें।

Loading ...
Nikhil Siddhartha
मुख्य बातें
  • कार्तिकेय 2 बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है।
  • फिल्म में साउथ के एक्टर निखिल सिद्धार्थ लीड रोल में हैं।
  • निखिल सिद्धार्थ ने करियर की शुरुआत में कई छोटे-मोटे रोल किए थे।

Karthikeya 2 Actor Nikhil Siddhartha. साउथ की फिल्म कार्तिकेय 2 बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है। फिल्म के हिंदी वर्जन ने दो हफ्ते में 19.29 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है। फिल्म की कमाई में लगातार इजाफा हो रहा है। कार्तिकेय 2 साल 2014 में आई फिल्म कार्तिकेय का सीक्वल है। इसमें निखिल सिद्धार्थ, अनुपम खेर अहम रोल में नजर आ रहे हैं। निखिल सिद्धार्थ साउथ के एक जाने-माने एक्टर हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 2003 में फिल्म संबारम से की थी। 

कार्तिकेय 2 के एक्टर निखिल सिद्धार्थ का जन्म हैदराबाद के पास स्थित बेगमपेट में हुआ था। उनके पिता कवाली श्याम सिद्धार्थ महबूबनगर से थे। निखिल ने अपने करियर की शुरुआत साल 2003 में फिल्म संबारम में एक छोटे से रोल से की थी। उन्होंने फिल्म 'हैदराबाद नवाब्स' में असिस्टेंट डायरेक्टर का भी काम किया। इस फिल्म में वह एक छोटे से रोल में नजर आए थे। उन्होंने इसके बाद भी कई छोटे-मोटे रोल निभाए। निखिल ने साल 2007 में फिल्म हैप्पी डेज में काम किया था। इस फिल्म में चार लीड हीरो में से एक थे। फिल्म के लिए उन्हें 25 हजार रुपए फीस मिली थी।  

Also Read: रिलीज हुआ अनुपम खेर की फिल्म कार्तिकेय 2 का ट्रेलर, जानिए किस दिन रिलीज होगी फिल्म

इन फिल्मों में किया काम
साल 2008 में आई फिल्म अंकित, पल्लवी और फ्रेंड्स उनकी बतौर लीड हीरो पहली  फिल्म थी। इसके बाद वह युवाथा (2008), कलावर किंग (2010), अलास्यम अमृथम (2018) और वीडू थेडा में काम किया था। इसके बाद वह साल 2013 में फिल्म स्वामी रा रा  में काम किया। ये फिल्म उनके करियर की सबसे बड़ी फिल्म साबित हुई। साल 2014 में फिल्म कार्तिकेय उनके करियर के लिए मील का पत्थर साबित हुई। 15 करोड़ रुपए के बजट से बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 68 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। 

निखिल सिद्धार्थ की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने साल 2020 में लॉकडाउन के दौरान पल्लवी वर्मा से शादी की थी। निखिल के फैन क्लब ने सोशल मीडिया पर शादी की फोटोज शेयर की थी। शादी में परिवार के कुछ ही सदस्य शामिल हुए थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।