लाइव टीवी

Bhool Bhulaiyya 2: 150 करोड़ रुपए में कितना है कार्तिक आर्यन का प्रॉफिट शेयर, एक्टर ने किया खुलासा

Updated Jun 07, 2022 | 22:02 IST

Kartik Aryan on Bhool Bhulaiyya 2: कार्तिक आर्यन ने भूल भुलैया 2 की सफलता के बाद फैंस के साथ सोशल मीडिया पर सवाल-जवाब सेशन रखा है। जानिए फिल्म की सफलता पर क्या बोले कार्तिक आर्यन...

Loading ...
Kartik Aryan Bhool Bhulaiyya 2
मुख्य बातें
  • कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 2 ने 150 करोड़ से ज्यादा कलेक्शन कर लिया।
  • कार्तिक आर्यन ने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर सवाल-जवाब सेशन रखा।
  • कार्तिक आर्यन ने बताया उन्हें प्रॉफिट से कितना शेयर मिला है।

Kartik Aryan on Bhool Bhulaiya 2. कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 2 ने बॉक्स ऑफिस पर 150 करोड़ से अधिक का कलेक्शन कर लिया है। इसी के साथ ये कार्तिक आर्यन के करियर की सबसे बड़ी फिल्म साबित हो गई है। अब कार्तिक आर्यन से सोशल मीडिया पर एक फैन ने पूछा है कि उन्हें कितना प्रॉफिट शेयर मिला है। इस पर कार्तिक ने मजेदार जवाब भी दिया है। 

कार्तिक आर्यन ने ट्विटर फैंस के साथ AskKartik हैशटैग के साथ सवाल-जवाब सेशन रखा। सोशल मीडिया पर अभिषेक श्रीवास्तव नाम के एक यूजर ने लिखा, 'आपको 150 करोड़ रुपए में से कितना प्रॉफिट शेयर मिला है।' इस पर भूल भुलैया 2 के एक्टर ने तुरंत जवाब दिया, '50 करोड़ में प्रॉफिट नहीं फैंस का प्यार मिला है!! कोई नंबर इससे बड़ा नहीं होता है।' वहीं, एक अन्य यूजर ने उनसे पूछा , 'आपको कैसा लग रहा है कि भूल भुलैया 2 को हर जगह इतनी सफलता मिल रही है।' इस पर कार्तिक ने लिखा, 'मैं शहजादा जैसा महसूस कर रहा हूं।'

Also Read: बॉलीवुड के किंग बने कार्तिक आर्यन! जब मिला यह टाइटल तब भूल भुलैया 2 एक्टर ने किया ऐसे रिएक्ट

फिल्म की कमाई 157 करोड़ रुपए
ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyya 2 Box Office Collection) ने तीसरे सोमवार तक 157.07 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है। तीसरे हफ्ते के शुक्रावर को फिल्म ने 2.81 करोड़ रुपए, शनिवार को 4.55 करोड़ रुपए, रविवार को 5.71 करोड़ रुपए और सोमवार को 2.25 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया। फिल्म की मास सर्किट में जबरदस्त कमाई हो रही है। 24 जून तक कोई बड़ी फिल्म रिलीज नहीं हो रही है। ऐसे में फिल्म 175 करोड़ के कलेक्शन को आराम से पार कर लेगी।

भूल भुलैया 2 में कार्तिक आर्यन के अलावा कियारा आडवाणी और तब्बू भी अहम रोल में हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं। भूल भुलैया 2 के बाद कार्तिक फिल्म शहजादा में नजर आएंगे। इसके अलावा एक्टर फिल्म कैप्टन इंडिया में भी काम करेंगे। वहीं, कार्तिक आर्यन फिल्म फ्रैडी में भी नजर आएंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।