लाइव टीवी

Throwback: Katrina Kaif ने किया था खुलासा- 'एक वक्त करने वाली थीं शादी, इस कारण नहीं बनी थी बात'

Updated Nov 09, 2021 | 09:38 IST

Vicky Kaushal and Katrina Kaif Wedding: विक्की कौशल और कैटरीना कैफ जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं। कैटरीना ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह एक वक्त शादी करने जा रही थीं।

Loading ...
Katrina Kaif
मुख्य बातें
  • विक्की कौशल और कैटरीना कैफ जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं।
  • कैटरीना कैफ से शादी पर कई बार सवाल किया जा चुका है।
  • कैटरीना ने कहा था कि एक बार वह शादी करने वाली थीं।

मुंबई. विक्की कौशल और कैटरीना कैफ दिसंबर में शादी के बंधन सकते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों दिवाली के मौके पर दोनों का रोका हो गया है। कैटरीना से कई बार उनकी शादी के बारे में सवाल किया गया है। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि वह शादी करने वाली थीं लेकिन, वह हो नहीं सकी। 

साल 2018 में जीरो फिल्म के प्रमोशन के दौरान कैटरीना कैफ से शादी के बारे में पूछा गया था। मिस मालिनी से बातचीत में कैटरीना कैफ ने कहा, 'देखिए आप इन चीजों को प्लान नहीं कर सकते हैं। जब होना होता है तब हो जाता है। मैंने एक बार प्लान किया था पर चीजें हो नहीं सकी। ऐसे में अब मैं कोई प्लान नहीं करना चाहती हूं। देखना है कि अब ये काम करता है या नहीं।'      

दिवाली के मौके पर हुआ रोका 
ई टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक दिवाली के मौके पर कपल की रोका सेरेमनी हुई। फोटोग्राफर्स और मीडिया से बचने के लिए विक्की और कैटरीना अलग-अलग कार से गए थे। इस रोका सेरेमनी को कबीर खान ने होस्ट किया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक कैटरीना और विक्की दिसंबर में शादी करने जा रहे हैं। दोनों ने सवाई माधोपुर राजस्थान सिक्स सेंस फोर्ट रिसोर्ट को बतौर वेन्यू चुना है। कैटरीना और विक्की की शादी एक प्राइवेट सेरेमनी होगी। 

विरुष्का के होंगे पड़ोसी
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक विक्की और कैटरीना अपने लिए नया आशियाना तलाश कर रहे हैं। दोनों ने मुंबई के जुहू एरिया में एक लग्जुरियस अपार्टमेंट किराए पर लिया है।

लग्जरी अपार्टमेंट की बिल्डिंग में अनुष्का शर्मा और विराट कोहली भी रहते हैं। ई टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक विक्की और कैटरीना इस अपार्टमेंट के लिए आठ लाख रुपये प्रति महीने से अधिक किराया चुकाएंगे।    

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।