लाइव टीवी

खतरों के खिलाड़ी फेम कनिका मान ने साड़ी में शेयर किया टॉपलेस वीडियो, एक्ट्रेस का बोल्ड लुक देख भड़के यूजर्स बोले- ये दूसरी उर्फी है

Updated Sep 09, 2022 | 23:21 IST

Kanika Mann trolled on social media : कनिका मान का ग्लैमरस वीडियो देख यूजर्स को लगा झटका। एक्ट्रेस ने साड़ी में शेयर किया टॉपलेस वीडियो। एक्ट्रेस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यूजर्स उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
kanika mann
मुख्य बातें
  • कनिका मान ने शेयर किया बोल्ड लुक
  • एक्ट्रेस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है
  • यूजर्स ने एक्ट्रेस के न्यू लुक को देखकर उर्फी जावेद से तुलना की

Kanika Mann trolled on social media : एक्ट्रेस कनिका मान इन दिनों खतरों के खिलाड़ी में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस कई शोज और म्यूजिक एलब्म में नजर आ चुकी हैं। खतरों के खिलाड़ी से कनिका की पॉपुलैरिटी पहले से काफी ज्यादा बढ़ गई है। एक्ट्रेस रियल लाइफ में बेहद ग्लैमरस हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, वो अक्सर अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। एक्ट्रेस का हाल ही में एक ग्लैमरस वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में एक्ट्रेस साड़ी में टॉपलेस लुक में नजर आईं। कनिका के ग्लमैरस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स को लगा झटका।

वीडियो में एक्ट्रेस बिना ब्लाउज के साड़ी पहने नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने लुक को हैवी जैवेलरी के साथ कंप्लीट किया है। कनिका ने गले में नेकलेस, हाथों में कंगन, झुमके और मांग टिका पहना है। कुछ लोगों को कनिका का न्यू लुक क्यूट लगा। वहीं, कुछ यूजर्स ने कनिका का वीडियो देख कर माथा पीटने लगे। एक्ट्रेस का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। कनिका का बोल्ड अवतार यूजर्स को बिल्कुल पसंद नहीं आया। 

कनिका का बोल्ड लुक देख यूजर्स ने पकड़ा माथा

ये भी पढ़ें - कंगना रनौत ने ब्रह्मास्त्र को बताया 'डिजास्टर', बोलीं - अयान मुखर्जी को जीनियस बोलने वाले हर इंसान को जेल में डालना चाहिए

कनिका के इस न्यू लुक को देखने के बाद ज्यादातर लोगों ने उनकी तुलना उर्फी जावेद से की है। कनिका के इस न्यू लुक को देखने के बाद ज्यादातर लोग उनकी तुलना उर्फी जावेद से की। एक यूजर ने लिखा, भाई सब को उर्फी फीवर चढ़ गया है। दूसरे यूजर ने लिखा, दूसरी उर्फी जावेद। तीसरे यूजर ने लिखा, बहन आप ब्लाउज नाम की चीज पहना ना भूल गई है। कई यूजर्स का कहना है कि एक उर्फी कम थी क्या।

कनिका मान को गुड्डन तुमसे न हो पाएगा शो से पहचान मिली थी। इसके अलावा एक्ट्रेस बढ़ो बहू जैसे सीरियल में नजर आ चुकी हैं। एक्ट्रेस का जन्म पानीपत में हुआ है और उन्होंने लॉ की पढ़ाई की हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।