लाइव टीवी

इन आउटफिट्स से हर पार्टी में छायी रहती हैं कियारा आडवाणी, आप भी कर सकते हैं ट्राय

Updated Mar 17, 2021 | 01:30 IST

कियारा आडवाणी बॉलीवुड की एक बेहद खूबसूरत अभिनेत्री है। इन्होनें न केवल अपनी असाधारण प्रतिभा और बेहद खुबसूरत डांस से प्रशंसकों को जीता है, बल्कि उसके हिट गाने ने भी प्रशंसकों को दीवाना बना रखा है।

Loading ...
Kiara Advani
मुख्य बातें
  • आडवाणी बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस है
  • कियारा आडवाणी फैशन स्टेटमेंट के मामले में भी पॉपुलर हैं।
  • पार्टी में कियारा के आउटफिट छाए रहते हैं।

मुंबई. कबीर सिंह, गुड न्यूज जैसी फिल्मों से एक्टिंग का लोहा मनवा चुकीं कियारा आडवाणी फैशन स्टेटमेंट के मामले में भी पॉपुलर हैं। खासकर पार्टी में कियारा के आउटफिट छाए रहते हैं। यदि आप पार्टी सीजन के लिए कुछ ड्रेस सेलेक्ट नहीं कर पा रहे है, तो कियारा के इन पांच लुक से प्रेरणा लें सकते हैं। 

आप यदि कियारा आडवाणी की तरह लाल हॉट ड्रेस पहनकर बोल्ड रेड लिपस्टिक का इस्तेमाल करें, तो आप भी बेहद खुबसूरत नजर आ सकती है। 

.एक शाम का गाउन
यह शायद कियारा आडवाणी का अब तक का सबसे स्टाइलिश लुक है। यदि आप भी अपने दोस्तों और परिवार के साथ शाम की पार्टी के लिए जा रहे हैं, तो आप भी एक शाम के गाउन का विकल्प चुन सकते हैं। 

आपको बता दे कि इस शानदार नेकलाइन, हाई स्लिट और पावर शोल्डर के साथ, एक्ट्रेस ने न्यूड मेकअप और तंग कर्ल के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया।

स्टाइलिश पैंटसूट
जब आप उत्सव का आनंद लेने के लिए बाहर निकल रहे हो, तो इस जगह यदि आप इन अभिनेत्री की तरह एक लाल और काले रंग की पशु मुद्रित पैंटसूट दान पहनकर कम से कम मेकप करें, तो आपका यह लुक कहर ढा सकता है।


क्रमबद्ध पहनावा
इस तरह के ब्लिंगी आउटफिट के साथ अपनी पार्टी वॉर्डरोब में शिमर का एक पंच जोड़ें। एक इवेंट के लिए, किआरा आडवाणी ने एक ऑलिव ग्रीन आउटफिट पहना था। उन्हें मैचिंग फैब्रिक में एक जोड़ी फ्लेयर्ड पैंट के साथ पेप्लम टॉप पहने देखा गया।

 एक जैकेट पोशाक
यदि आप पार्टी सीजन में कियारा आडवाणी की तरह फीता लगे हुआ ड्रेस के ऊपर जैकेट पहने पहनकर कम से कम मेकअप कर पैर में स्टेटमेंट  जूते का इस्तेमाल करें, तो आपका यह लुक आपको बेहद खूबसूरत बना सकता हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।