लाइव टीवी

तीसरे पति कान्ये वेस्ट से तलाक ले रही हैं किम कर्दाशियन, कोर्ट से मांगी बच्चों की कस्टडी

Updated Feb 20, 2021 | 17:27 IST

Kim Kardashian Divorce: सुपर मॉडल और हॉलीवुड एक्ट्रेस किम कर्दाशियन जल्द ही अपने पति कान्ये वेस्ट से तलाक लेने जा रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक किम ने कोर्ट में तलाक की अर्जी दायर कर दी है।

Loading ...
Kim Kardashian, Kanye West
मुख्य बातें
  • किम कर्दाशियन अपने पति कान्ये वेस्ट से तलाक लेने जा रही हैं।
  • किम कर्दाशियन ने तलाक की अर्जी फाइल कर दी है।
  • किम कर्दाशियन ने तलाक लेने के लिए लॉस एंजिल्स की नामी वकील लॉरा वासर को नियुक्त किया है।

मुंबई. सुपर मॉडल और हॉलीवुड एक्ट्रेस किम कर्दाशियन अपने पति कान्ये वेस्ट से रिश्ता साल बाद खत्म होने जा रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक किम ने अपने तीसरे पति से तलाक लेने के लिए कोर्ट में अर्जी दायर की है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक किम कर्दाशियन ने तलाक लेने के लिए लॉस एंजिल्स की नामी वकील लॉरा वासर को नियुक्त किया है। इससे पहले खबर आई थी कि दोनों मैरिज काउंसलर से सलाह ले रहे हैं। 

किम ने शुक्रवार को कोर्ट में तलाक की अर्जी दाखिल की थी। इस अर्जी में किम ने अपने चार बच्चों की जॉइंट लीगल एंड फिजिकल कस्टडी की मांग भी की है। हालांकि, इस कपल ने कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की है।  

अलग रह रहा है कपल 
खबरों के मुताबिक किम पिछले काफी वक्त से लॉस एंजेलिस में अपने चारों बच्चों के साथ रह रही हैं। वहीं, दूसरी तरफ कान्ये वेस्ट व्योमिंग में अपने फार्म हाउस में रह रहे हैं।

किम और कान्या को बिना वेडिंग रिंग पहने भी स्पॉट किया गया था। इसके अलावा दोनों साथ में हॉलीडे पर भी नहीं गए थे। आपको बता दें कि साल 2014 में दोनों ने इटली में शादी रचाई थी। 

वकील बनने के लिए ले रही हैं तलाक
मीडिया रिपोर्ट्स में सूत्रों के हवाले से बताया किम कर्दाशियन वकील बना चाहती हैं। इसके लिए वह बार एग्जाम देने वाली हैं। किम इसके लिए काफी सीरियस है। वह जेल सुधार करना चाहती हैं। वह अपना एक स्पेस चाहती हैं। 

गौरतलब है कि किम कर्दाशियनऔर कान्ये वेस्ट यदि तलाक लेते हैं तो ये  40 साल की एक्ट्रेस का तीसरा तलाक होगा। इससे पहले वह अपने दोनों पति डेमन थॉमस और क्रिस हम्फ्रीज से तलाक ले चुकी हैं। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।