लाइव टीवी

13 साल छोटे कॉमेडियन पीट डेविडसन को डेट कर रही हैं Kim Kardashian, इस वजह से कान्ये वेस्ट को दिया था तलाक

Updated Nov 20, 2021 | 19:26 IST

Kim Kardashian Relationship: किम कर्दाशियन अपने पति कान्ये वेस्ट से अलग होने के बाद पीट डेविडसन को डेट कर रही हैं। किम अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी सीरियस हैं। जानिए किम कर्दाशियन

Loading ...
Pete Davidson, Kim Kardashian
मुख्य बातें
  • किम कर्दाशियन अपने पति कान्ये वेस्ट से अलग हो गई हैं।
  • किम कर्दाशियन फिलहाल कॉमेडियन पीट डेविडसन को डेट कर रही हैं। 
  • किम रिलेशनशिप को लेकर लगभग तैयार हैं।

मुंबई. हॉलीवुड सुपरमॉडल और एक्ट्रेस किम कर्दाशियन हाल ही में अपने पति कान्ये वेस्ट से अलग हो गई है। कान्ये से अलग होने के बाद अब किम अब 13 साल छोटे कॉमेडियन पीट डेविडसन को डेट कर रही हैं। 

विदेशी मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कीम कर्दाशियन पीट के साथ रिलेशनशिप को लेकर काफी उत्साहित हैं। सूत्रों के मुताबिक पीट ने किम को अपने दिल की बात कह दी है। वहीं, किम अपने रिलेशन को लेकर सुपर सीरियस नहीं है। हालांकि, वह रिलेशनशिप को लेकर लगभग तैयार हैं। वहीं, पीट भी इस रिश्ते को आगे बढ़ाना चाहते हैं। आपको बता दें कि इससे पहले किम हाथ में हाथ थामे नजर आ रहे हैं।   

इस वजह से कान्ये से हुई अलग
किम ने साल 2020 में तलाक की वजह 'आपसी मतभेद' बताया है। किम ने चारों बच्चों की कस्टडी मांगी थी।  कान्ये ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'मैं अपनी पत्नी किम से प्राइवेट मसले के बारे में सार्वजनिक रूप से बात करने के लिए माफी मांगता हूं। मुझे पता है कि मैंने तुम्हारा दिल दुखाया है। मुझे माफ कर दो। मेरे साथ देने के लिए धन्यवाद।'

चार बच्चों की हैं मां 
किम ने कुल तीन शादियां की हैं। पहली शादी उन्होंने साल 2000 में डैमन थॉमस से की थी। ये दोनों साल 2004 में अलग हो गए थे। इसके बाद उन्होंने 2011 में क्रिस हंपेरिस से शादी की थी। दोनों का 2013 में तलाक हो गया था।  

किम कर्दाशियन और कान्ये ने साल 2014 में इटली में शादी की थी। इस कपल के चार बच्चे हैं। बड़ी बेटी का नाम नॉर्थ, बड़े बेटे का नाम सैंट, छोटी बेटी का नाम शिकागो और बेटे का नाम सैम है। साल 2020 में दोनों अलग हो गए थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।