लाइव टीवी

Koffee With Karan 7: टाइगर श्रॉफ-शनाया कपूर की जोड़ी बनाने चाहते थे करण जौहर, जानिए क्यों नहीं बनी बात

Updated Sep 01, 2022 | 20:19 IST

Koffee With Karan Season 7 Tiger Shroff: कॉफी विद करण के ताजा एपिसोड में कृति सेनन और टाइगर श्रॉफ ने कई सीक्रेट्स से पर्दा उठाया। करण जौहर ने शो में बताया कि कैसे वह टाइगर श्रॉफ और शनाया कपूर की जोड़ी बनाने वाले थे।

Loading ...
Tiger Shroff and Shanaya Kapoor
मुख्य बातें
  • कॉफी विद करण में काउच पर बैठे कृति सेनन और टाइगर श्रॉफ।
  • करण जौहर ने बताया अपने 50वें बर्थडे का किस्सा।
  • शनाया कपूर और टाइगर श्रॉफ की मैच मेकिंग कराना चाहते थे करण जौहर।

Koffee With Karan Season 7 Kriti Sanon and Tiger Shroff: कॉफी विद करण सीजन सात में अभी तक बी टाउन के कई सितारे अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई किस्से शेयर कर चुक हैं। चैट शो के ताजा एपिसोड में टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन काउच पर बैठे थे। शो में दोनों एक्टर और करण जौहर ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई किस्से शेयर किए हैं। करण जौहर ने बताया कि उन्होंने अपनी 50वीं बर्थडे पार्टी में टाइगर श्रॉफ और संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर की जोड़ी बनाने की कोशिश की थी। उन्होंने टाइगर को शनाया के पास बात करने के लिए भी भेजा था।

कॉफी विद करण में टाइगर श्रॉफ ने बताया कि वह फिलहाल सिंगल है। एसे में शो के होस्ट करण जौहर ने अपनी 50वीं बर्थडे पार्टी का किस्सा बताया। करण जौहर ने कहा, 'मैंने सभी को नौ बजे पार्टी के लिए इनवाइट किया था। टाइगर श्रॉफ ठीक नौ बजे पहुंच गए थे। करण जौहर चाहते थे कि वह कुछ देर वहीं पर रुके। इसी दौरान संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर भी पार्टी में पहुंची थीं। मैं दोनों की मैचमेकिंग कराना चाहता था। मैंने शनाया से कहा कि जाकर टाइगर श्रॉफ से बात करो।' 

Also Read: Koffee With Karan 7: टाइगर श्रॉफ ने कंफर्म किया दिशा पाटनी संग ब्रेकअप, बताया किस एक्ट्रेस को करना चाहते हैं डेट

टाइगर श्रॉफ ने की शनाया कपूर की तारीफ
करण जौहर आगे कहते हैं, 'टाइगर और शनाया एक स्टूल के पास खड़े थे। दोनों एक दूसरे से काफी सीरियस बात करते नजर आ रहे थे। 10 मिनट के बाद शनाया ने उनसे कहा कि टाइगर उनसे बोर हो गए हैं। इस पर टाइगर ने तुरंत जवाब दिया कि शनाया का स्वाभाव काफी अच्छा था, जैसा वह सोच रही है वैसा बिल्कुल भी नहीं था। टाइगर के मुताबिक शनाया एक सुलझी हुई और शांत लड़की हैं।' शो के दौरान टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन दोनों ही कहा कि वह फिलहाल सिंगल हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो टाइगर श्रॉफ अब कृति सेनन के साथ फिल्म गणपत में नजर आएंगे। इसके अलावा टाइगर श्रॉफ शंशाक खैतान की फिल्म स्क्रू ढीला में भी नजर आएंगे। टाइगर अक्षय कुमार के साथ फिल्म बड़े मियां, छोटे मियां में काम करेंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।