लाइव टीवी

Malaika Arora on Modelling:जल्दी पैसा कमाना चाहती थीं मलाइका अरोड़ा, पॉकेट मनी के लिए शुरू की थी मॉडलिंग

Updated Aug 21, 2021 | 19:50 IST

Malaika Arora On Modelling: मलाइका अरोड़ा 90 के दशक की टॉप मॉडल रही हैं। मलाइका ने पॉकेट मनी के लिए मॉडलिंग शुरू की थी। जानिए क्या बोलीं मलाइका अरोड़ा...

Loading ...
Malaika Arora
मुख्य बातें
  • मलाइका अरोड़ा ने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी।
  • मलाइका ने बताया उन्होंने पॉकेट मनी के लिए मॉडलिंग शुरू की थी।
  • मल्लिका ने कहा उन्हें उम्मीद नहीं थी कि वह मॉडल बनेंगी।

मुंबई. मलाइका अरोड़ा एक वक्त टॉप मॉडल रही थीं। उन्होंने 90 के दशक में कई म्यूजिक वीडियो में काम किया। इसके अलावा वह वीजे और रैंप वॉक भी कर चुकी हैं। मलाइका ने अब बताया है कि उन्होंने पॉकेट मनी के लिए मॉडलिंग शुरू की थी। 

मलाइका हाल ही में मॉडलिंग आधारित शो को जज कर रही थीं। उन्होंने कहा, 'छोटी सी उम्र में मेरे लिए बेहद चुनौतियों से भरा था। मैं किसी उम्मीद के बिना आई थीं। मुझे लगा कि पॉकेट मनी कमाने का एक शानदार मौका है। मुझे बिल्कुल भी अंदेशा नहीं था कि अंत में ये ही मेरा करियर बन जाएगा। अब कई अच्छी लड़कियां आ रही हैं। कई लड़कियां छोटे प्रदेश से हैं।'

अर्जुन कपूर के साथ मना रही हैं वीकेंड
मलाइका अरोड़ा इन दिनों अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं। वह अर्जुन कपूर के साथ वीकेंड में टाइम स्पेंड कर रही हैं। अर्जुन कपूर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो शेयर की है। फोटो में मलाइका अरोड़ा किसी की याद में खोई बैठी दिख रही हैं। मलाइका के खाने के टेबल के सामने शायद अर्जुन कपूर बैठे हुए हैं।   

दोबारा बनना चाहती हैं मां
मलाइका अरोड़ा दोबारा मां बनना चाहती हैं। मलाइका अरोड़ा ने एक इंटरव्यू में कहा है कि वो एक बेटी को अडॉप्ट करना चाहती हैं। और इस मुद्दे पर उन्होंने अपने बेटे अरहान के साथ गंभीरता से बात भी की है। 

मलाइका कहती हैं कि बच्चों के आने से जीवन में खुशियां आती हैं। इस मुद्दे पर उन्होंने अपने बेटे से भी बात की है। वो एक बच्चे को घर और परिवार देना चाहती हैं। मगर उनके पास अभी इससे आधारित कोई प्लानिंग नहीं है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।