लाइव टीवी

Sabari Nath Death: बैडमिंटन खेलते हुए टीवी एक्टर को पड़ा दिल का दौरा, 43 साल की उम्र में हुआ निधन

Updated Sep 18, 2020 | 09:25 IST

Tv Actor Sabari Nath Death: टीवी एक्टर सबरी नाथ का 43 साल की उम्र में निधन हो गया है। सबरी को बैडमिंटन खेलते वक्त कार्डिएक अरेस्ट हुआ। उन्होंने त्रिवेंद्रम स्थित एक प्राइवेट अस्पताल में दम तोड़ा।

Loading ...
Sabri Nath
मुख्य बातें
  • मलयालम टीवी एक्टर सबरी नाथ का निधन हो गया।
  • सबरी नाथ बैडमिंटन खेल रहे थे। उन्हें दिल का दौरा पड़ा।
  • सबरी नाथ ने त्रिवेंद्रम स्थित अस्पताल में अंतिम सांस ली है।

मुंबई. मलयालम टीवी एक्टर सबरी नाथ का गुरुवार को निधन हो गया है। 43 साल के एक्टर की मौत कार्डियक अरेस्ट से हुई है। उन्हें त्रिवेंद्रम स्थित अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां पर उन्होंने अंतिम सांस ली है। 

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक 43 साल के एक्टर बैडमिंटन खेल रहे थे। तभी उन्हें दिल का दौरा पड़ा। इसके बाद उनके दोस्त ने तुरंत उन्हें पास के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया। सबरी नाथ अपने पीछे वाइफ और दो बेटियों को छोड़ गए हैं। 

सबरी नाथ ने अपने करियर की शुरुआत मलयालम सीरियल मिन्नूकेट्टू से की थी। इसमें उनके रोल आदित्यन ने घर-घर में पहचान दिलाई थी। सबरीनाथ अमाला, स्वामी अयप्पन और श्रीपदम जैसे सीरियल में काम कर चुके हैं। 
 

सेलेब्स दे रहे हैं श्रद्धांजलि 
सबरीनाथ को सोशल मीडिया पर सेलेब्स श्रद्धांजलि दे रहे हैं। सीरियल नियुम नजानुम के एक्टर शिजु ए.आर ने इंस्टाग्राम पर सबरीनाथ की फोटो शेयर कर लिखा- 'मेरी दिल से श्रद्धांजलि। अभी भी यकीन नहीं कर पा रहा हूं।'  

सबरी के साथ टीवी सीरियल में काम कर चुकीं एक्ट्रेस अर्चना सुसीलेन ने भी फोटो शेयर कर लिखा- 'यकीन नहीं होता।' भगवान उनकी आत्मा को शांति दें। इसके अलावा एक्ट्रेस उमा नायर ने भी इमोशनल नोट लिखकर श्रद्धांजलि दी है।   

सबरी नाथ पिछले 15 साल से मलयालम टीवी इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। सबरी इन दिनों टीवी सीरियल पडाता पैनकिली में अहम रोल निभा रहे थे। एक्टर के साथ वह एक ट्रेन्ड बैडमिंटन प्लेयर भी थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।