लाइव टीवी

एक ही बीड़ी शेयर किया करते थे शाहरुख खान और मनोज बाजपेयी, बताया ये दिलचस्प किस्सा

Updated May 22, 2021 | 07:44 IST

मनोज बाजपेयी और शाहरुख खान फिल्म वीर जारा में साथ नजर आए थे। मनोज बाजपेयी ने कहा कि वह और शाहरुख खान एक ही बीड़ी शेयर किया करते थे।

Loading ...
Manoj Bajpayee, Shahrukh Khan
मुख्य बातें
  • मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज द फैमिली मैन 2 का ट्रेलर रिलीज हो गया है।
  • वेब सीरीज के प्रमोशन के दौरान एक्टर अपनी  पर्सनल लाइफ से जुड़े कई खुलासे कर रहे हैं।
  • मनोज बाजपेयी ने बताया कि वह और शाहरुख खान पहले से ही काफी अच्छे दोस्त हैं।

मुंबई. मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज द फैमिली मैन का दूसरा जून में रिलीज होगा। वेब सीरीज के प्रमोशन के दौरान एक्टर अपनी  पर्सनल लाइफ से जुड़े कई खुलासे कर रहे हैं। मनोज बाजपेयी ने बताया कि वह और शाहरुख खान एक ही बीड़ी शेयर किया करते थे। 

बॉलीवुड बबल से बातचीत में मनोज बाजपेयी ने कहा, 'शाहरुख खान एकमात्र ऐसे शख्स थे जो मारुति वैन में आते थे। उनके पास लाल कलर की मारुति वैन  थी। शाहरुख के कारण ही मैं दिल्ली के ताज में स्थित डिस्को में पहली बार जा पाया था। 

मनोज बाजपेयी आगे कहते हैं, 'हम दोनों बैरी जॉन के थिएटर ग्रुप में भी साथ जाते थे। हम सिगरेट-बीड़ी भी साथ पीते थे, जो भी हम खरीद पाते थे। वह लड़कियों के बीच काफी पॉपुलर था।'

वीर जारा में किया काम 
मनोज बाजपेयी और शाहरुख खान ने यश चोपड़ा की फिल्म 'वीर-जारा' में साथ काम किया था। साल 2004 में आई इस फिल्म में मनोज बाजपेयी ने प्रीति जिंटा के मंगेतर का किरदार निभाया था। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान आखिरी बार साल 2018 में फिल्म जीरो में नजर आए थे। शाहरुख खान अब फिल्म पठान में नजर आने वाले हैं। फिल्म में उनके अपोजिट दीपिका पादुकोण हैं। 

ऐसा है फैमिली मैन 2 का ट्रेलर 
द फैमिली मैन 2 के दो मिनट 49 सेकंड के इस ट्रेलर में मनोज बाजपेयी अपनी शादी बचाने को जूझते नजर आ रहे हैं, वहीं एक नए मिशन में शामिल होते द‍िख रहे हैं। वहीं समांथा अक्किनेनी का कैरेक्‍टर काफी प्रभावित करता नजर आ रहा 

शो के नए सीजन में भी श्रीकांत निकट भविष्य में होने वाली किसी अप्रिय घटना से अपने देश को बचाने की कोशिश करते नजर आएंगे।  शो में जबर्दस्त ट्विस्ट लाने वाली घटनाओं के बीच दर्शक ऐसा क्लाइमेक्स देख पाएंगे, जिसकी उन्होंने कभी आशा भी नहीं की होगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।