लाइव टीवी

होम शांति में जल्द दिखेंगे मनोज पाहवा, अभिनेता ने बताई अपने घर से जुड़ी खास बात

Updated Apr 30, 2022 | 17:33 IST

अभिनय की दुनिया में मनोज पाहवा पॉपुलर चेहरा हैं। जल्द ही वह डिज़नी+ हॉटस्टार की आनेवाली सीरीज़ होम शांति में दिखेंगे। जानें अपने घर के बारे में वह क्या बता रहे हैं।

Loading ...
Manoj Pahwa

नई दिल्ली : एक्टर मनोज पाहवा जल्द ही होम शांति में नजर आने वाले हैं। यह सीरीज डिज़नी+ हॉटस्टार पर आएगी। एक्टर्स के साथ कभी-कभी ऐसा भी होता है कि कोई पल उनके रील और रियल जीवन से मेल खाता है। ऐसी ही एक घटना मनोज पाहवा के साथ हुई थी जिससे वो काफी सरप्राइज्ड थे।

अभिनेता मनोह पाहवा ने बताया कि जब वो हम होम शांति की शूटिंग कर रहे थे, उस वक्त उन्होंनेअपना घर भी बनाना शुरू किया था। शो के एक सीक्वेंस था जिसमें हमने काम शुरू करने के लिए प्लॉट क्लियर कराने की बात कही और दूसरी तरफ बदलापुर में एक छोटा सा प्लॉट भी खरीदा था और वहीं काम चल रहा था। मैं सोच रहा था कि मेरे साथ भी ऐसा ही हो रहा है, मुझे प्लॉट पर जाकर भूमि पूजन वगैराह सब करवाना है। तो एक तरह से मेरे साथ वही हो रहा था जिसकी हम होम शांति की शूटिंग कर रहे थे। यह वाकई खुशी का पल था।

हॉटस्टार स्पेशल प्रस्तुत होम शांति एक हास्य हिंदी अखबार के कॉलमिस्ट उमेश जोशी, उनकी रिटायर्ड सरकारी स्कूल की वाइस-प्रिंसिपल पत्नी सरला जोशी और उनके दो 22 और 16 वर्ष के दो बच्चे जिज्ञासा जोशी और नमन जोशी, जिनके जीवन के इर्द-गिर्द इसकी कहानी घूमती है। इस सीरीज में देहरादून के इस मध्यवर्गीय परिवार की यात्रा को देखने मिलेगा, जो एक आम से लगने वाली प्यारी सी कहानी है, फिर भी उन सभी लोगों के लिए खास है, जो एक दिन अपना खुद का घर बनाना चाहते हैं। होम शांति एक मजेदार कहानी है, जिसमें माता-पिता और भाई-बहनों के बीच के खूबसूरत संबंधों की झलक के साथ, मिलकर मुश्किलों का सामना किस तरह से करने पर आधारित है।

पॉशम पा पिक्चर्स द्वारा निर्मित इस कहानी लेखक अक्षय अस्थाना, आकांक्षा दुआ, निधि बिष्ट, मयंक पांडे, निखिल सचान और सौरभ खन्ना द्वारा लिखा गया। यह सीरीज 6 मई को डिज्नी+ हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।