लाइव टीवी

मीनाक्षी शेषाद्री का हुआ कायापलट, एक्ट्रेस का नया लुक देख शॉक्ड फैन्स ने दिया ऐसा रिएक्शन 

Updated Feb 21, 2022 | 21:16 IST

Meenakshi Sheshadri Changed Her Look: बॉलीवुड की जानी मानी अदाकार मीनाक्षी शेषाद्री ने हाल ही में अपनी एक तस्वीर साझा की जिसे देखने के बाद हर कोई हैरान हो गया। अदाकारा का बदला हुआ लुक देखकर उन्हें पहचानना मुश्किल हो गया। 

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
Meenakshi Sheshadri
मुख्य बातें
  • घातक और घायल जैसी कई सुपरहिट फिल्में दे चुकी हैं मीनाक्षी शेषाद्री।
  • 80 और 90 के दशक की पॉपुलर एक्ट्रेस रही हैं मीनाक्षी।
  • एक्ट्रेस ने शेयर किया अपना बदला हुआ लुक, फैन्स ने दिया ऐसा रिएक्शन।

Meenakshi Sheshadri Flaunts Her New Look: 80 और 90 के दशक की पॉपुलर बॉलीवुड एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्री की एक झलक देखने के लिए करोड़ों लोग बेचैन रहते थे। जब भी मीनाक्षी शेषाद्री की कोई फिल्म रिलीज होती थी तब इस फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों के बाहर लंबी कतारें लगी रहती थीं। अदाकारा की हुस्न और अदाएं करोड़ों लोगों को अपना कायल बना देती थीं। जब भी मीनाक्षी शेषाद्री अपनी कोई तस्वीर साझा करती हैं तब उनकी तस्वीर पर लाखों रिएक्शन आते हैं। हाल ही में अदाकारा ने अपनी एक तस्वीर साझा की है जिसमें उनके बदले हुए लुक को देखा जा सकता है। अदाकारा के इस कायापलट की वजह से उन्हें पहचानना मुश्किल हो गया है। 

अदाकारा ने बदला अपना लुक

हाल ही में मीनाक्षी शेषाद्री ने अपने नए लुक की तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा की जिसे देखने के बाद लोग चौंक गए। यह तस्वीर देखकर अदाकारा को पहचानना मुश्किल हो गया। अदाकारा द्वारा साझा की गई तस्वीर में देखा जा सकता है कि उन्होंने अपने बालों को एक नया कट दिया है। एक तरफ जहां अदाकारा के लंबे बाल हुआ करते थे तो अब अदाकारा ने अपने बालों को छोटा करवा लिया है। जैसे ही अदाकारा ने अपनी यह तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की वैसे ही आग की तरह उनकी यह तस्वीर वायरल हो गई। 

Also Read: अपनी दुल्हनिया के साथ दिखे फरहान अख्तर, शादी के बाद सामने आई मिस्टर एंड मिसेज की पहली तस्वीर 

Also Read: ओटीटी पर एक बार फिर छाएगा मनोज बाजपेई का जादू, इस दिन से शुरू होगी द फैमिली मैन 3 की शूटिंग 

लोगों ने ऐसे किया रिएक्ट

अदाकारा की तस्वीर देखकर लोगों ने जमकर रिएक्ट किया। एक फैन ने अदाकारा को अपना क्रश बताया तो वहीं दूसरे फैन ने यह लिखा कि वह बहुत गॉर्जियस लग रही हैं। कुछ फैंस ने तो अदाकारा को बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत हीरोइन कहकर बुलाया। फिल्म दामिनी से मीनाक्षी ने खूब तारीफें बटोरी थीं। इस फिल्म में अदाकारा के बेहतरीन एक्टिंग ने दर्शकों का दिल जीत लिया था। मीनाक्षी शेषाद्री वर्ष 1981 में मिस इंडिया भी बनी थीं। उस समय अदाकारा की उम्र सिर्फ 17 साल थी। अदाकारा लाइमलाइट से दूर रहती हैं फिर भी सुर्खियों में अक्सर छा जाती हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।