लाइव टीवी

Met Gala 2022: सब्यसाची की साड़ी और मेटल ब्लाउज में नताशा पूनावाला ने लूटी महफिल, लुक देखकर उड़ जाएंगे होश 

Updated May 03, 2022 | 13:14 IST

Natasha Poonawalla Meta Gala 2022 Look: मेट गला 2022 का आगाज हो गया है। इस दौरान सिरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया की एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर और अदार पूनावाला की पत्नी नताशा पूनावाला ने रेड कारपेट पर अपना जलवा बिखेरा। नताशा पूनावाला का लुक देखकर हर कोई हैरान रह गया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Met Gala 2022 Natasha Poonawalla
मुख्य बातें
  • मेट गला 2022 का हुआ आगाज।
  • सब्यसाची की साड़ी में दिखीं नताशा पूनावाला।
  • मेटल ब्लाउज के साथ साड़ी को नताशा ने किया पेयर।

Meta Gala 2022, Natasha Poonawalla Nails In Sabyasachi Saree And Metal Corset: फैशन के सबसे बड़े इवेंट मेट गाला 2022 का आगाज हो गया है। रेड कार्पेट पर हॉलीवुड सेलिब्रिटीज एक से बढ़कर एक डिजाइनर आउटफिट्स पहनकर अपना जलवा बिखेर रहे हैं। लेकिन बॉलीवुड ने भी अपनी चमक फीकी पड़ने नहीं दी। सिरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया की एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर और अदार पूनावाला की पत्नी नताशा पूनावाला ने अपने लुक से पूरी महफिल लूट ली। सोशलाइट और बिजनेस वूमेन को सब्यसाची की साड़ी और मेटल कोर्सेट में देखा गया। जैसे ही इस स्टनिंग लुक में रेड कार्पेट पर नताशा की एंट्री हुई वैसे ही हर कोई दंग रह गया। 

Also Read: KGF 2 Box Office Collection: बॉक्स ऑफिस पर केजीएफ 2 की बादशाहत कायम, जानें कितने करोड़ पहुंची कमाई

फैशन के सबसे बड़े इवेंट के लिए नताशा ने ऑल गोल्डन आउटफिट पहना था। इस आउटफिट में नताशा पूनावाला बहुत ग्लैमरस लग रही थीं। उनका यह लुक मेट गाला के ड्रेस कोड गिल्डेड ग्लेमर को पूरी तरह से जस्टिफाई कर रहा था। नताशा के आउटफिट की खासियत यह थी कि उन्होंने अपनी साड़ी और ट्रेल को Schiaparelli के मैटालिक बस्टियर के साथ पेयर किया था। इतना ही नहीं बल्कि नताशा ने सब्यसाची की जो साड़ी पहनी थी वह हैंडक्राफ्ट प्रिंटेड ट्यूल है। 

Also Read: Heropanti 2 Box Office Collection day 4: हीरोपंती 2 ने तोड़ा दम, बॉक्स ऑफिस पर करिश्मा नहीं दिखा पाए टाइगर श्रॉफ

अनीता श्रॉफ अदाजानिया ने नताशा पूनावाला को स्टाइल किया था। नताशा के ट्रेल की बात की जाए तो उसे भी खास टचअप दिया गया है। सिल्क फ्लाॅस थ्रेड, बेवल बीड्स, सेमी प्रीसियस स्टोंस, क्रिस्टल, सीक्वेन और ऐप्लीक्वीड प्रिंटेड वेलवेट से यह बनाया गया है। जिसे उन्होंने कस्टम ज्वेलरी सब्यसाची के कलेक्शन से टीम अप किया था। ऊपर से लेकर नीचे तक उनका पूरा लुक 'इन अमेरिका: ऐन एंटरोलॉजी ऑफ फैशन थीम पर बेस्ड था।' जैसे ही नताशा का यह स्टनिंग लुक सोशल मीडिया पर सामने आया वैसे ही हर कोई उनका दीवाना हो गया। सोशल मीडिया पर नताशा पूनावाला की तस्वीरें जमकर वायरल हो रहे हैं। हर कोई उनकी खूबसूरती के साथ उनके आउटफिट की भी तारीफ कर रहा है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।