लाइव टीवी

Milind Soman Birthday: बॉयफ्रेंड की मौत से टूट गई थीं अंकिता कोंवर, ऐसे शुरू हुई मिलिंद सोमन के साथ लव स्टोरी

Updated Nov 04, 2021 | 10:54 IST

Millind Soman Birthday: मिलिंद सोमन आज अपना बर्थडे मना रहे हैं। अंकिता कोंवर और मिलिंद सोमन की मुलाकात एक नाइटक्लब में हुई थी। जानिए दोनों की लव स्टोरी...

Loading ...
Milind Soman, Ankita Konwar
मुख्य बातें
  • मिलिंद सोमन 4 नवंबर को अपना बर्थडे मना रहे हैं।
  • अंकिता कोंवर और मिलिंद सोमन की मुलाकात एक नाइटकल्ब में हुई थी।
  • बॉयफ्रेंड की मौत से अंकिता कोंवर टूट गई थीं।

मुंबई. सुपर मॉडल और बॉलीवुड एक्टर मिलिंद सोमन चार नवंबर को अपना बर्थडे मना रहे हैं। 55 साल की उम्र में भी मिलिंद सोमन फिटनेस के मामले में कई दिग्गजों को टक्कर देते हैं। मिलिंद सोमन ने साल 2018 में 26 साल छोटी अंकिता कोंवर से दूसरी शादी की थी। 
 
अंकिता कोंवर और मिलिंद सोमन की मुलाकात एक नाइटकल्ब में हुई थी।दोनों की नजरें एक दूसरे से नहीं हट रही थी। अंकिता ने हिम्मत जुटाते हुए मिलिंद को डांस के लिए पूछा और मिलिंद ने भी हां कर दी। इसके बाद दोनों एक दूसरे के साथ काफी देर तक डांस करते रहे। आखिर में अंकिता से मिलिंद ने उनका नंबर मांगा। उस वक्त उनके पास न फोन था और न ही बातों का सिलसिला। 

बॉयफ्रेंड की हो गई थी मौत 
अंकिता और मिलिंद की दोस्ती आगे बड़ी। हालांकि,  इस दौरान  अंकिता के ब्वॉयफ्रेंड की मौत हो गई। बॉयफ्रेंड की मौत से अंकिता बुरी तरह से टूट गई थीं। एक दिन उन्होंने हिम्मत जुटाकर मिलिंद सोमन को सब कुछ सच बताने का फैसला किया। वह मिलिंद को ये बात नहीं बता पा रही थीं। अंकिता ने बताया कि वह अपने ब्वॉयफ्रेंड को नहीं भुला पा रही हैं। 

मिलिंद सोमन ने दिया ये जवाब
मिलिंद सोमन ने अंकिता से कहा, 'जब मुझे तुमसे प्यार हुआ, तो तुम्हारी हर चीज से हुआ। उस हिस्से से भी जिसमें तुम अपनी बीती हुई जिंदगी के बोझ को लेकर चल रही हो। इसलिए डरो मत, हम दोनों इसका मिलकर सामना करेंगे।'

साल 2018 में मिलिंद सोमन और अंकिता ने मराठी रीति-रिवाज से शादी की थी। आपको बता दें कि अंकिता से पहले मिलिंद सोमन मधु सप्रे को डेट कर चुके हैं। वहीं, साल 2006 में उन्होंने  Mylene Jampanoi से शादी की थी। साल 2009 में दोनों का तलाक हो गया था।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।