लाइव टीवी

यूक्रेन के राष्ट्रपति जेलेंस्की को मीरा राजपूत ने किया सपोर्ट, कपड़ों का मजाक बनाने वालों को दिया जवाब

Updated Mar 21, 2022 | 10:13 IST

Mira Rajput on Ukraine President Zelensky: मीरा राजपूत सोशल मीडिया पर सोशल मीडिया पर अपना राय बेबाकी से रखती हैं। मीरा राजपूत ने अमेरिका के आर्थिक सलाहाकर पर निशाना साधा है, जिन्होंने यूक्रेन के राष्ट्रपति जेलेंस्की के पहनावे पर निशाना साधा था।

Loading ...
Mira Rajput, Volodymyr Zelenskyy
मुख्य बातें
  • मीरा राजपूत सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती हैं।
  • मीरा राजपूत ने यूक्रेन के राष्ट्रपित जेलेंस्की के कपड़ों को लेकर किए गए ट्वीट पर निशाना साधा है।
  • अमेरिका के आर्थिक सलाहकार पीटर शीफ ने जेलेंस्की का वीडियो शेयर किया था।

Mira Rajput on Ukraine President. शाहिद कपूर की वाइफ मीरा राजपूत सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव हैं। पर्सनल लाइफ के अलावा वह देश दुनिया पर चल रहे मुद्दों पर भी बेबाकी से अपनी राय रखती हैं। मीरा राजपूत ने अपने ताजा पोस्ट में यूक्रेन के राष्ट्रपित जेलेंस्की के कपड़ों को लेकर किए गए मजाक पर निशाना साधा है। गौरतलब है कि रूस और यूक्रेन के बीच पिछले काफी दिनों से युद्ध चल रहा है। 

अमेरिका के आर्थिक सलाहकार पीटर शीफ ने जेलेंस्की (Zelensky) के अमेरिकी कांग्रेस को दिए भाषण का वीडियो शेयर किया था। पीटर शीफ ने लिखा था कि, 'मैं समझ सकता हूं कि परिस्थितियां विपरीत है, लेकिन क्या यूक्रेन के राष्ट्रपति (Ukraine President) के पास एक सूट भी नहीं है? मैं अमेरिकी कांग्रेस में मौजूद कई लोगों को पसंद नहीं करता, लेकिन फिर भी मैं टी-शर्ट पहनकर उन्हें संबोधित नहीं करता। मैं यूनाइटेड स्टेट के इंस्टीट्यूशन का अनादर नहीं करना चाहता।'

Also Read: मीरा राजपूत ने बताया कैसा है 14 साल बड़े पति शाहिद कपूर से रिश्ता, बोलीं- शादी कभी चैलेंज नहीं रही

मीरा राजपूत ने शेयर किया स्क्रीनशॉट 
मीरा राजपूत ने पीटर शीफ के ट्वीट का स्क्रीनशॉट अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है। मीरा राजपूत ने लिखा कि आपका बस चले तो आप उन्हें कफलिंक पहनने के लिए कहेंगे क्या सच में। हम अपने लुक को लेकर इतने प्रभावित होते हैं कि हम वास्तविकता को भूल जाते हैं? इतने बुरे हालातों मे भी आप एक राज्य के मुखिया से यह उम्मीद कर रहे हैं कि वह अपने सूट को प्रेस करके पहने? स्क्रीनशॉट के साथ मीरा राजपूत ने जेलेंस्की की फोटो शेयर की है। फोटो में यूक्रेन के राष्ट्रपति ने ग्रीन कलर की टी शर्ट पहनी है। 

दो बच्चों के हैं पेरेंट्स
शाहिद और मीरा के दो बच्चे मीशा और जैन हैं। मीरा फिलहाल अपने बच्चों की परवरिश में बिजी हैं। उन्हें कई बार बच्चों के साथ देखा जाता है। सोशल मीडिया पर मीरा राजपूत अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी फोटोज शेयर करती हैं। 

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत साल 2015 में शादी के बंधन में बंधे थे। शाहिद और मीरा की उम्र में करीब 14 साल का अंतर है लेकिन इससे उनके रिश्ते पर कभी असर नहीं पड़ा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।