लाइव टीवी

Natasa Kisses Hardik Pandya: पूल में हार्दिक पांड्या संग रोमांटिक हुईं पत्नी नताशा, किस करते हुए शेयर की फोटो

Updated Mar 26, 2021 | 13:54 IST

नताशा स्टेनकोविक ने पति हार्दिक पांड्या को पूल में किस करते हुए हॉट फोटो शेयर की, जो उनके फैंस को काफी पसंद आ रही है। देखें नताशा- हार्दिक की ये फोटो।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Natasa Stankovic with Husband Hardik Pandya
मुख्य बातें
  • हार्दिक पांड्या संग पूल में रोमांटिक हुईं पत्नी नताशा स्टेनकोविक।
  • नताशा ने हार्दिक को किस करते हुए शेयर की फोटो।
  • मालूम हो कि नताशा और हार्दिक ने पिछले साल शादी की थी।

क्रिकेटर हार्दिक पांड्या का पत्नी नताशा स्टेनकोविक अपने ग्लैमरस अंदाज और बोल्ड तस्वीरों के चलते अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। नताशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और फैंस के साथ अपनी फोटोज शेयर करती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी नई तस्वीर शेयर की जिसके चलते वो चर्चा में बनी हुई हैं। 

नताशा ने शेयर की तस्वीर

दरअसल नताशा ने जो फोटो शेयर की उसमें वो पूल में अपने पति हार्दिक के साथ हैं और उन्हें किस कर रही हैं। वहीं हार्दिक स्माइल कर रहे हैं। इस फोटो को शेयर कर नताशा ने उन्हें अपना सनशाइन बताया। इस पोस्ट पर हार्दिक ने हार्ट इमोजी बनाते हुए कमेंट किया। मालूम हो कि यह पहली बार नहीं है जब नताशा अपनी ग्लैमरस फोटो को लेकर चर्चा में आई हों। इससे पहले भी कई बार वो अपनी बिकिनी तस्वीरों के चलते चर्चा में रही हैं। 

पिछले साल की थी शादी

मालूम हो कि हार्दिक ने पिछले साल की शुरुआत में नताशा से सगाई की थी जिसकी वीडियो भी सामने आई थी। हार्दिक ने घुटनों पर बैठकर समंदर की लहरों के बीच क्रूज पर नताशा को प्रपोज किया था, जिसे नताशा ने स्वीकार कर लिया था। इसके बाद मई महीने में दोनों शादी के बंधन में बंधे। शादी के करीब दो महीने बाद 30 जुलाई, 2021 को दोनों के बेटे अगस्त्य का जन्म हुआ जिसकी जानकारी हार्दिक पांड्या ने ट्विटर के जरिए दी थी। 

 

2012 में भारत आई थीं नताशा

बता दें कि नताशा सर्बिया की रहने वाली हैं और वहीं से उन्‍होंने अपनी एजुकेशन पूरी की। वह साल 2012 में वह मुंबई आईं थी और बिग बॉस के आठवें सीजन का हिस्‍सा रह चुकी हैं। नताशा ने साल 2013 में प्रकाश झा के निर्देशन में बनी फिल्म सत्याग्रह में आइटम सॉन्ग किया। इसके बाद वो बादशाह के गाने 'डीजे वाला बाबू' में नजर आईं, जिससे उन्हें पहचान मिली। वो हॉलीडे और फुकरे जैसी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।