लाइव टीवी

बच्चों के कहने पर नीतू कपूर ने की फिल्मों में वापसी, जुग-जुग जियो की शूटिंग के वक्त ऐसी थी हालत

Updated May 23, 2022 | 10:23 IST

Neetu Kapoor on comeback: नीतू कपूर फिल्म जुग- जुग जियो के जरिए वापसी करने जा रही हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। नीतू कपूर ने बताया कि उन्होंने अपने बच्चों के कहने पर काम दोबारा शुरू किया।

Loading ...
Neetu Kapoor
मुख्य बातें
  • जुग जुग जियो का ट्रेलर रिलीज हो गया है।
  • नीतू कपूर इस फिल्म के जरिए वापसी कर रही हैं।
  • नीतू कपूर ने कहा कि बच्चों के कहने पर उन्होंने काम दोबारा शुरू किया।

मुंबई. नीतू कपूर फिल्म जुग जुग जियो के जरिए बॉलीवुड में वापसी कर रही हैं। फिल्म का ट्रेलर रविवार को रिलीज हो गया है, जिसे कुछ ही घंटों में लाखों व्यूज मिल गए हैं। अब वेट्रन एक्ट्रेस ने बताया कि किस तरह उन्होंने अपने बच्चों के कहने पर दोबारा काम करना शुरू किया। इसके अलावा पति ऋषि कपूर के निधन के छह महीने बाद किस तरह फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी थी।

न्यूज 18 से बातचीत में नीतू कपूर ने कहा, 'ऋषिजी मुझे हमेशा बिजी रखते थे चाहे वह ट्रैवल हो या घर। उनके निधन के बाद मेरे बच्चों ने कहा कि मुझे कुछ करना चाहिए और घर खाली नहीं बैठना चाहिए। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं फिल्मों में वापसी करुंगी। जब करण (जौहर) ने मुझे फिल्म ऑफर की, तो मैंने उनसे कहा कि स्क्रिप्ट पढ़कर मुझे सुनाए। उन्होंने फिल्म के डायरेक्टर राज मेहता को कॉल किया और जब मैंने स्क्रिप्ट सुनी तो मुझे अपना रोल बहुत पसंद आया। मैंने तुरंत फिल्म को हां कह दिया।' 

Also Read: Jug Jug Jeeyo Trailer: पिता और बेटे एक साथ लेने जा रहे हैं तलाक, रिलीज हुआ जुग-जुग जियो का ट्रेलर    

जीरो था कॉन्फिडेंस लेवल 
नीतू कपूर इंटरव्यू में बताती हैं कि, 'मैंने जब फिल्म की शूटिंग शुरू की थी तब मेरा कॉन्फिडेंस जीरो था। ऋषिजी के निधन के छह महीने बाद फिल्म की शूटिंग हो रही थी। मैं जैसे ही चंडीगढ़ पहुंची तो मैंने खुद से हिम्मत जुटाई और किरदार में चली गई। हर शॉट से पहले मुझे लगता था कि मैं हड़बड़ा जाऊंगी, मैंने अपना 100 फीसदी नहीं दिया तो। मुझे बहुत घबराहट हो रही थी। हालांकि, फिल्म में काम करने से मुझे काफी ज्यादा मदद मिली थी।' 

ऐसा है फिल्म का ट्रेलर
जुग जुग जियो के ट्रेलर में दिखाया कि फिल्म की कहानी एक परिवार के ईर्द-गिर्द घूमती है। वरुण धवन और कियारा आडवाणी की शादी हो जाती है और दोनों तलाक लेने वाले हैं।

अनिल कपूर और नीतू कपूर वरुण धवन के पेरेंट्स के किरदार में नजर आ रहे हैं। अनिल कपूर भी अपनी वाइफ से तलाक लेने वाले हैं। फिल्म 22 जून 2022 को रिलीज होने वाली है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।