लाइव टीवी

Nora Fatehi का Kusu Kusu गाने की सिंगर ज़रा खान के साथ बोल्ड अंदाज, नया बेली डांस VIDEO हुआ Viral

Updated Nov 13, 2021 | 08:56 IST

Kusu Kusu Song Dance VIDEO: 'कुसु कुसु' गाने की सिंगर ज़रा खान का नोरा फतेही का साथ बोल्ड बेली डांस सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दोनों अपने किलर डांस स्टेप्स से फैंस को दीवाना बनाती नजर आ रही हैं।

Loading ...
नोरा फतेही का नया डांस वीडियो
मुख्य बातें
  • कुसु कुसु सॉन्ग पर नोरा फतेही ने किया शानदार बेली डांस
  • वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से हो रहा वायरल
  • सिंगर ज़रा खान ने भी दिखाए बोल्ड बेली डांस मूव्स

मुंबई: बॉलीवुड डीवा नोरा फतेही ने जॉन अब्राहम और दिव्या खोसला कुमार अभिनीत आगामी फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' के नए गाने 'कुसु कुसु' में अपने सिजलिंग बेली डांस मूव्स से एक बार फिर फैंस का दिल जीत लिया है। वह अब एक नए वीडियो में अपने अविश्वसनीय डांस मूव्स से सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही है। एक शॉर्ट वीडियो क्लिप में नोरा फतेही को नारंगी रंग की पोशाक पहने देखा जा सकता है जो बेली डांसिंग के लिए परफेक्ट है। 'कुसु कुसु' गाने की सिंगर ज़रा खान भी सेक्सी मूव्स और गॉर्जियस लुक के साथ नोरा संग डांस करती दिख रही हैं।

हाल में, अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट की गई एक अन्य छोटी वीडियो क्लिप में, नोरा फतेही को हरे रंग के सलवार सूट में एक लड़की के बगल में डांस करते देखा जा सकता है। इसके अलावा मेन सॉन्ग में नोरा को एक सफेद रंग की बेहद हॉट और सिजलिंग ड्रेस में देखा गया था।

बैकग्राउंड में, सत्यमेव जयते फिल्म के ताजा आइटम नंबर ट्रैक 'कुसु कुसु' को बजते हुए सुन सकता है और यह वीडियो नोरा के फैंस के बीच फिलहाल सबसे ज्यादा चर्चा में है।

इस बीच, 10 नवंबर को रिलीज़ हुए ज़हरा खान और देव नेगी-क्रोंड ट्रैक 'कुसु कुसु' में नोरा के शानदार डांस मूव्स की फैंस ने जमकर तारीफ भी की है। नोरा फुट-टैपिंग धुन में अपने घातक बेली डांस मूव्स दिखाते हुए शानदार डांस करती दिख रही हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।