लाइव टीवी

Yeh Galiyan Yeh Chaubara: रिलीज हुआ पद्मिनी कोल्हापुरे का नया वेडिंग एंथम 'ये गलियां ये चौबारा', यहां देखें वीडियो

Updated Dec 06, 2021 | 14:18 IST

Yeh Galiyan Yeh Chaubara Song: हाल ही में फिल्म प्रेम रोग के प्रतिष्ठित गाने ये गलियां ये चौबारा का रीक्रिएशन सॉन्ग रिलीज हुआ है। इस गाने को मशहूर बॉलीवुड अदाकारा पद्मिनी कोल्हापुरे ने अपनी आवाज दी है। 

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspYouTube
ये गलियां ये चौबारा
मुख्य बातें
  • ये गलियां ये चौबारा सॉन्ग का रीक्रिएशन हुआ रिलीज।
  • पद्मिनी कोल्हापुरे ने दी इस गाने को अपनी आवाज।
  • प्रियांक शर्मा-पारस मेहता के निर्देशन में रीक्रिएट किया गया यह गाना।

Padmini Kolhapure Yeh Galiyan Yeh Chaubara Song: धमाका रिकॉर्ड (Dhamaka Records) लेबल के तहत बॉलीवुड की मशहूर फिल्म प्रेम रोग (Prem Rog) के प्रतिष्ठित गाने ये गलियां ये चौबारा (Yeh Galiyan Yeh Chaubara) का रीक्रिएशन सॉन्ग हाल ही में रिलीज हुआ है। खास बात तो यह है कि इस गाने को बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा पद्मिनी कोल्हापुरे (Padmini Kolhapure) ने अपनी भावपूर्ण और सुरीली आवाज में गाया है। इस गाने से पहले धमाका रिकॉर्ड्स ने विभिन्न म्यूजिक चार्ट्स में पहला स्थान हासिल किया था। बाद में इस लेबल के तहत एक और गाना हम हिंदुस्तानी (Hum Hindustani) रिलीज हुआ था जिसमें अमिताभ बच्चन, लता मंगेशकर, श्रद्धा कपूर समेत 15 दिग्गज कलाकारों को फीचर किया गया था। जब हम हिंदुस्तानी गाना रिलीज हुआ था तब काफी दिनों तक यह गाना सुर्खियों में बना हुआ था। एक बार फिर धमाका रिकॉर्ड्स का एक नया गाना रिलीज हुआ है जो ये गलियां ये चौबारा गाने का रीक्रिएशन सॉन्ग है। 

इस प्रोजेक्ट के लिए बहुत उत्साहित थीं पद्मिनी कोल्हापुरे 

जब फिल्म प्रेम रोग के प्रतिष्ठित गाने ये गलियां ये चौबारा का रीक्रिएशन सॉन्ग बनाया जा रहा था तब इस प्रोजेक्ट के लिए पद्मिनी कोल्हापुरे बहुत उत्साहित थीं। पद्मिनी कोल्हापुरे ने कहा कि, "इस सॉन्ग पर काम करना कुछ ऐसा था कि यह मुझे ओरिजिनल सॉन्ग की शूटिंग की यादों में ले गया। उस उत्साह को फिर से महसूस करके मुझे बहुत खुशी हो रही है और मैं इस प्रतिष्ठित सॉन्ग को रिक्रिएट करने में सक्षम होने के लिए बेहद उत्साहित हूं।" 

सारेगामा और धमाका रिकॉर्ड द्वारा प्रस्तुत यह गाना प्रियांक शर्मा और पारस मेहता के निर्देशन में रिक्रिएट किया गया है। इस गाने में पद्मिनी कोल्हापुरे के साथ एमी मिसोबाह और अमायरा भाटिया को फीचर किया गया है। अपनी उत्सुकता जाहिर करते हुए प्रियांक शर्मा ने कहा कि, "मैं लेबल शुरू करने से पहले ही इस सॉन्ग को रिक्रिएट करना चाहता था। यह मेरी मां के लिए सबसे खास सॉन्ग रहा है और इसे रिक्रिएट करने और अपने लेबल पर रिलीज करने का मौका मिलना मेरे लिए विशेष से कहीं अधिक है। सारेगामा को दिल से धन्यवाद, हम आशा करते हैं कि हर कोई इसे उतना ही प्यार देगा, जितना उन्होंने ओरिजिनल को दिया था।"

इसके साथ पारस मेहता ने भी अपनी भावनाएं शेयर करते हुए बताया कि, "प्रतिष्ठित सॉन्ग और दिग्गज पद्मिनीजी एक विन-विन कॉम्बो है और इसे वेडिंग सीज़न के लिए एकदम सही एंथम बनाता है। रिक्रिएशन के लिए अपनी भावपूर्ण आवाज देने के लिए हम पद्मिनी जी के बहुत आभारी हैं।"आप यह गाना यहां देख और सुन सकते हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।