लाइव टीवी

Prachi Desai Birthday: टीवी से बॉलीवुड तक में प्राची देसाई ने खूब कमाया नाम, जानिए कहां गायब है एक्ट्रेस?

Updated Sep 12, 2022 | 06:23 IST

Prachi Desai Birthday : प्राची देसाई अपना 34वां जन्मदिन मना रही हैं। एक्ट्रेस को शो 'कसम से' मिली थी पहचान। एक्ट्रेस ने टीवी के बाद बॉलीवुड का रुख किया। लेकिन क्या आप जानते हैं बड़े पर्दे से दूर इन दिनों कहां हैं एक्ट्रेस।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
prachi desai
मुख्य बातें
  • प्राची देसाई का 12 सितंबर को जन्मदिन हैं
  • एक्ट्रेस ने टीवी से बॉलीवुड तक में अपनी अलग पहचान बनाई हैं
  • जानिए इन दिनों कहांं हैं एक्ट्रेस

Prachi Desai Birthday : एक्ट्रेस प्राची देसाई का आज (12 सितंबर) जन्मदिन हैं। एक्ट्रेस ने टीवी से लेकर बॉलीवुड तक में अपनी अलग पहचान बनाई हैं। एक्ट्रेस को इंडस्ट्री में 16 साल हो गए हैं। एक्ट्रेस को शो 'कसम से' पॉपुलैरिटी मिली थी। शो में एक्ट्रेस ने बानी का किरदार निभाया था। इस शो में एक्ट्रेस अपने से 16 साल बड़े एक्टर राम कपूर के साथ नजर आई थीं। एक्ट्रेस ने सीरीयल के अलावा कुछ फिल्मों में भी काम किया है।

प्राची 'वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई', 'बोल बच्चन', 'एक विलेन' जैसी सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। एक्ट्रेस को फरहान अख्तर की फिल्म रॉक ऑन से बॉलीवुड में ब्रेक मिला था। प्राची अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस ने अपने इंटरव्यू में कास्टिंग काउच को लेकर भी खुलासा किया था। एक्ट्रेस ने कहा था कि मुझे एक बड़ी फिल्म का ऑफर आया था। लेकिन मुझे इस रोल के बदले में समझौता करने को कहा गया। मैंने इसके लिए साफ इंकार कर दिया था। एक्ट्रेस ने नेपोटिज्म को लेकर कहा था कि आउटसाइडर के लिए स्टार किड्स के मुकाबले फिट होना आसान नहीं होता है।

ये भी पढ़ें - Bigg Boss 16 Promo : सलमान खान के शो बिग बॉस 16 का प्रोमो आउट, इस बार कंटेस्टेंट नहीं खुद बिग बॉस खेलेंगे गेम
 

 लंबे ब्रेक के बाद साउथ वेब सीरीज में दिखेंगी प्राची देसाई

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, प्राची देसाई के पास 72 करोड़ की कुल संपत्ति है। एक्ट्रेस के पास बीएमडब्लू 3 सीरीज समेत कई लग्जिरीयस गाड़ियां हैं। एक्ट्रेस ने भले ही बड़े पर्दे से ब्रेक लिया है लेकिन ब्रांड एंडोर्समेंट के जरिए इनकम करती हैं। एक्ट्रेस हाल ही में फॉरेंसिक वेबसीरीज में नजर आई थीं। इस सीरीज में एक्ट्रेस का रोल काफी छोटा था। इन दिनों एक्ट्रेस साउथ वेबसीरीज Dootha पर काम कर रही हैं। फैंस एक्ट्रेस को बड़े पर्दे पर देखने के लिए का इंतजार कर रहे हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, वो अक्सर अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।