लाइव टीवी

Prachi Desai Birthday: करोड़ों की नेटवर्थ की मालकिन हैं प्राची देसाई, कार कलेक्शन में हैं ये लग्जरी गाड़ियां

Updated Sep 12, 2021 | 09:02 IST

Prachi Desai Birthday Net worth: टीवी सीरियल, फिल्मों और वेब सीरीज में काम कर चुकीं एक्ट्रेस प्राची देसाई 12 सितंबर को अपना बर्थडे मना रही हैं। जानिए कितने करोड़ के नेटवर्थ की मालकिन हैं प्राची देसाई...

Loading ...
Prachi Desai
मुख्य बातें
  • प्राची देसाई 12 सितंबर को अपना बर्थडे मना रही हैं।
  • प्राची देसाई ने टीवी सीरियल कसम से से डेब्यू किया था।
  • प्राची देसाई आज करोड़ों की नेटवर्थ की मालकिन हैं।

मुंबई. टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस प्राची देसाई 12 सितंबर को अपना बर्थडे मना रही हैं। प्राची देसाई मात्र 17 साल की थीं,जब एकता कपूर की नजर उन पर पड़ी। इसके बाद उन्होंने टीवी सीरियल 'कसम से' से डेब्यू किया था। 

कसम से  प्राची देसाई उन एक्ट्रेस में से हैं, जिन्होंने टीवी के अलावा बॉलीवुड में भी नाम कमाया। 'वन्स अपान अ टाइम इन मुंबई', 'बोल बचन', एक विलेन जैसी सुपरहिट फिल्मों का हिस्सा भी रहीं। प्राची देसाई कास्टिंग काउच को लेकर भी खुलासा कर चुकी हैं। एक वेब पोर्टल से बातचीत में प्राची ने बताया कि, 'मुझे एक बहुत बड़ी फिल्म का ऑफर आया था।हालांकि, रोल के बदले मुझे समझौता करने के लिए कहा गया। मैंने इससे साफ इंकार कर दिया।'

इतनी है नेटवर्थ 
Wikistaar.com की रिपोर्ट के मुताबिक प्राची देसाई की नेटवर्थ लगभग 10 मिलियन डॉलर यानी 72 करोड़ रुपए है। उनकी कमाई फिल्म, टीवी सीरियल, वेब सीरीज के अलावा ब्रांड एंडोर्समेंट से भी होती है। प्राची देसाई की कार कलेक्शन की बात करें तो उनके पास BMW 3 सीरीज की कार है। इस कार की कीमत भारत में लगभग 62.90 लाख रुपए है। 

इन कार की भी हैं मालकिन
प्राची देसाई के पास टाटा हैरियर भी हैं। इस कार की कीमत भारत में लगभग 17.8 लाख रुपए है। साल 2013 में प्राची देसाई ने मुंबई के अंधेरी इलाके में तीन फ्लैट्स खरीदे थे। इनकी कीमत लगभग 10 करोड़ रुपए बताई गई थी। 

प्राची देसाई के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने हाल ही में वेब सीरीज साइलेंस: कैन यू हियर इट'  के जरिए ओटीटी प्लेटफॉर्म में डेब्यू किया है। इस वेब सीरीज में मनोज बाजपेयी लीड रोल में थे। प्राची सीरीज में पुलिस ऑफिसर के रोल में नजर आई थीं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।