लाइव टीवी

बॉलीवुड डेब्यू को तैयार Sargun Mehta, पहली ही फिल्म में अक्षय कुमार संग आएंगी नजर

Updated Jul 09, 2022 | 15:10 IST

Sargun Mehta Bollywood Debut: जानी मानी टीवी और पंजाबी अभिनेत्री सरगुन मेहता अपने शानदार गानों और बेहतरीन एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। अब वह बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रही हैं।

Loading ...
Sargun Mehta Bollywood Debut
मुख्य बातें
  • सरगुन मेहता करने जा रही हैं अपना बॉलीवुड डेब्यू
  • वह फिल्म मिशन सिंड्रेला से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं
  • इस फिल्म में सुपरस्टार अक्षय कुमार लीड रोल में हैं

Sargun Mehta Bollywood Debut: जानी मानी टीवी और पंजाबी अभिनेत्री सरगुन मेहता अपने शानदार गानों और बेहतरीन एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। अब वह बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रही हैं। पहली ही फिल्म में अभिनेत्री सरगुन मेहता बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार संग स्क्रीन पर नजर आएंगी। जानकारी के अनुसार वह फिल्म मिशन सिंड्रेला से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं। 

अभिनेत्री ने अपने बॉलीवुड डेब्यू और अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर कहा, "सही भूमिका के लिए इंतजार करना बहुत महत्वपूर्ण है, चाहे आप कहीं भी कदम रख रहे हों। खासकर जब आप एक नए माध्यम में कदम रख रहे हों, क्योंकि कुल मिलाकर एक नया दर्शक वर्ग है।" उनकी इस बात से साफ है कि अपने बॉलीवुड डेब्यू कि लिए वह एक सही और दमदार रोल का इंतजार रही थीं।

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने डेब्यू को लेकर अभिनेत्री सरगुन मेहता ने आईएएनएस से कहा, "मैं पहले तो बहुत डरी हुई थी, लेकिन दूसरी तरफ बहुत खुश भी थी, क्योंकि यह मेरा बॉलीवुड में डेब्यू है। खैर मैं आपको बता भी नहीं सकती कि मैंने अपना पहला शॉट कैसे दिया, लेकिन सब हो गया।" 33 साल की सरगुन 12/24 करोल बाग के अलावा कलर्स टीवी के शो "फुलवा" में भी नजर आईं। उन्होंने पंजाबी फिल्म अंग्रेज से फिल्मी करियर शुरू किया था। 

Also Read: 12/24 करोल बाग के सेट सरगुन मेहता से पहली बार म‍िले थे रव‍ि दुबे, ग‍िफ्ट में द‍िए टीवी और वॉश‍िंग मशीन

बता दें सरगुन अभिनेता रवि दुबे की पत्नी हैं। रवि और सरगुन की पहली मुलाकात दिल्ली में सीरियल 12/24 करोल बाग पर हुई थी। दोनों ने इस सीरियल में पति-पत्नी की रोल निभाया था! सेट पर साथ शूटिंग करते हुए दोनों की दोस्ती हुई। 2013 में दोनों ने रियल्टी शो नच बलिए में हिस्सा लिया था। इस शो में रवि ने टेलिविजन सेट पर सरगुन को शादी के लिए हीरे की अंगूठी देकर प्रपोज किया था। और फिर कुछ सालों बाद दोनों ने शादी कर ली।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।