लाइव टीवी

Raju Srivastava Last Rites : पंचतत्व में विलीन हुए राजू श्रीवास्तव, बेटे आयुष्मान ने दी मुखाग्नि

Updated Sep 22, 2022 | 10:27 IST

Raju Srivastava Creamation : जाने माने कॉमेडियन राजू श्रीवास्तन का कल (बुधवार) दिल्ली के एम्स अस्पताल में निधन हो गया। उन्हें पिछले महीने हार्ट अटैक आया था जिसके बाद से वहां उनका इलाज चल रहा था।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Raju Srivastava last rites
मुख्य बातें
  • राजू श्रीवास्तव की अंतिम यात्रा शुरू हो चुकी है
  • राजू श्रीवास्तव का अंतिम संस्कार निगम बोध घाट में हो रहा है
  • कॉमेडियन को अंतिम विदाई देने भारी उमड़ी भीड़

Raju Srivastava Creamation : कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का कल निधन हो गया। कॉमेडियन को दिल का दौरा पड़ने के बाद दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था। पिछले 41 दिनों से वेटिलेंटर सपोर्ट पर थे राजू श्रीवास्तव। कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava Death) बुधवार को अपनी जिंदगी की जंग हार गए। दिल्ली के निगम बोध घाट में राजू श्रीवास्तव का (Raju Srivastava last rites  Delhi Nigam Bodh Ghat) अंतिम संस्कार हुआ।

कॉमेडियन के बेटे आयुष्मान ने दी मुखाग्नि। राजू श्रीवास्तव के अंतिम संस्कार में कॉमेडियन सुनील पाल, एहसान कुरैशी समेत कई सेलेब्स शामिल हुए। सुनील पाल ने कहा, राजू श्रीवास्तव आज के समय के चार्ली चैपलिन थे। कॉमेडियन को अंतिम विदाई देने के लिए भारी भीड़ उमड़ी। हर कोई राजू श्रीवास्तव को नम आंखों से विदाई दे रहा है।

पंचतत्व में विलीन हुए राजू श्रीवास्तव

राजू श्रीवास्तव के निधन से पूरे मनोरंजन जगत में शोक का माहौल है। उनके निधन पर पीएम मोदी से लेकर फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेताओं ने शोक जताया है। उनके निधन से पूरा परिवार टूट चुका है। राजू श्रीवास्तव को निगम बोध घाट के वीआईपी सेक्शन में मुखाग्नि दी गई। 

ये भी पढ़ें - Raju Srivastav Death News: फैन्स को रुलाकर चला गया हंसाने वाला, 41 दिन तक मौत को चकमा देते रहे राजू श्रीवास्तव
 
राजू श्रीवास्तव का हुआ था वर्चुअल पोस्टमार्टम

कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव का वर्चुअल पोस्टमार्टम किया गया। इसमें शरीर की चीर- फाड़ नहीं होती है। मशीन की स्कैनिंग के जरिए शव का पोस्टमार्टम किया जाता है। इस पोस्टमार्टम में समय नहीं लगता है और शव जल्दी मिल जाता है।

10 अगस्त को राजू श्रीवास्तव को पड़ा था दिल का दौरा

10 अगस्त को राजू श्रीवास्तव को जिम में एक्सरसाइज करने के दौरान दिल का दौरा पड़ा था, जिसके बाद उन्हें तुरंत दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था। डॉक्टर्स ने बताया था कि राजू के दिल के एक हिस्से में बहुत बड़ा ब्लॉकेज है। उन्हें पिछले 41 दिनों से होश नहीं आया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।