लाइव टीवी

साउथ सुपरस्टार राम चरण को हुआ कोरोना, पोस्ट शेयर कर बताया कैसी है तबीयत

Updated Dec 29, 2020 | 15:55 IST

Ram Charan tests COVID-19 positive: एक्टर राम चरण कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। उन्होंने संपर्क में आए सभी लोगों से कोरोना टेस्ट कराने की अपील की है।

Loading ...
राम चरण
मुख्य बातें
  • एक्टर राम चरण कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं
  • उन्होंने सोशल मीडिया पर यह जानकारी दी
  • फैंस जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं

साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार राम चरण को कोरोना हो गया है। एक्टर ने खुद सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने एक नोट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपनी तबीयत के बारे में बताया है। फिलहाल राम चरण अपने घर पर ही क्वारंटीन में हैं। उन्होंने साथ ही टच में आए सभी लोगों से कोरोना टेस्ट कराने की अपील की है। बता दें कि राम चरण  जाने-माने अदाकार चिरंजीवी के बेटे हैं। नवंबर की शुरुआत में चिरंजीवी भी कोरोना संक्रमित पाए गए थे। हालांकि, अब वह पूरी तरह से ठीक चुके हैं। 

'कोई लक्षण नहीं, घर पर क्वारंटीन हूं'

राम चरण ने मंगलवार को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए गए एक नोट में लिखा, 'मेरा कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। मुझमें कोई लक्षण नहीं है और घर पर क्वारंटीन हूं। उम्मीद है कि जल्द ठीक हो जाऊंगा और मजबूत होकर वापसी करूंगा।' राम चरण ने यह नोट शेयर करते हुए कैप्शन दिया, 'गुजारिश है कि जो लोग पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं, वो अपना कोरोना टेस्ट करा लें। मैं अपनी रिकवरी को लेकर जल्द ही अपडेट दूंगा।'
 

राम चरण के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी साझा करने के बाद पोस्ट पर जमकर रिएक्शन आ रहे हैं और फैंस उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। फैंस ने रिकवरी की दुआ करते हुए कमेंट किए 'आप जल्द ठीक हों सर, 'अपना ख्याल रखनाअन्ना', 'ईश्वर से प्रार्थन है कि आप जल्दी ठीक हों', 'आप बहुत जल्द ठी हों भाई, भगवान कृपा करे।' वर्कफ्रंट की बात करें तो राम चरण दो बड़ी फिल्मों में नजर आने वाले हैं। वह 'आचार्य' और 'आरआरआर' नाम की फिल्म में काम कर रहे हैं। ल्टीस्टारर फिल्म 'आरआरआर' का निर्देशन डायरेक्टर एसएस राजामौली कर रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।