लाइव टीवी

डांस करते हुए किन्नरों ने दिया रणबीर कपूर-आलिया भट्ट को आशीर्वाद, शगुन में मांगी तीन गुना मोटी रकम

Updated Apr 16, 2022 | 17:13 IST

Kinnar video outside Ranbir Kapoor Alia Bhatt residence: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को शादी के बाद किन्नर आशीर्वाद देने पहुंचे। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में किन्नर डांस कर न्यूली वेड कपल को आशीर्वाद दे रहे हैं।

Loading ...
Ranbir Kapoor And Alia Bhatt
मुख्य बातें
  • रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को शादी के बाद किन्नर आशीर्वाद देने पहुंचे।
  • किन्नरों ने रणबीर-आलिया से डिमांड की मोटी रकम।
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो।

Kinnar blesses Ranbir Kapoor Alia Bhatt: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी बी टाउन का सबसे हॉट टॉपिक है। शनिवार को रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के पाली हिल्स स्थित घर पर किन्नर नए जोड़े को आशीर्वाद देने पहुंचे। रिवाज के मुताबिक कपूर परिवार की तरफ से सभी किन्नर को मोटी रकम ऑफर की गई लेकिन, उन्होंने साफ मना कर दिया। 

ई टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक किन्नर को मोटी रकम ऑफर की गई लेकिन, उन्होंने तीन गुना ज्यादा पैसे मांगे। ऐसे में रणबीर कपूर के सिक्युरिटी पर्सन ने उनसे पैकेट वापस ले लिया और उन्हें उनकी मुंह मांगी कीमत दी गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक शुरुआत में उन्हें 30 हजार रुपए दिए गए, लेकिन उन्होंने जब तीन गुना पैसे मांगे तो 90 हजार रुपए दिए गए।  सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि कैमरे के सामने किन्नर डांस कर रहे हैं और इसके बाद न्यूली वेड कपल को आशीर्वाद दे रहे हैं।  

Also Read: Ranbir को पाकर इतने खुश हैं Alia के पेरेंट्स, देखें दामाद के साथ सोनी- महेश के इमोशनल पल

रणबीर-आलिया ने लिए केवल चार फेरे
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने शादी में केवल चार ही फेरे लिए। आलिया के भाई राहुल भट्ट ने बॉम्बे टाइम्स से बातचीत में बताया, 'पंडितजी रीति-रिवाज को लेकर बहुत ज्यादा सचेत थे। इसके अलावा कपूर और भट्ट परिवार के सीनियर सदस्य भी पंडितजी को बता रहे थे कि क्या करना है और वैसे करना है। आखिरकार हमारी फिल्मी फैमिली है न। मेरे पिताजी अचानक से फिल्म डायरेक्टर बन गए, जैसे वह किसी फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं। पांडित जी पर बेहद दबाव था। ऐसे में केवल चार फेरे हुए, क्योंकि वह मंत्र का मतलब भी बता रहे थे। मैं ध्यान से सुन रहा था।'

आलिया भट्ट ने शेयर की मेहंदी की फोटोज
आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर मेहंदी सेरेमनी की फोटोज शेयर की।मेहंदी सेरेमनी में रणबीर ने भी अपनी हथेली पर आलिया भट्ट का नाम लिखवाया। एक फोटो में रणबीर कपूर अपने पिता ऋषि कपूर की तस्वीर वाला फोटो फ्रेम दिखा रहे हैं। 

आलिया भट्ट ने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, 'मेहंदी सेरेमनी किसी सपने जैसी थी। ये दिन प्यार, परिवार और हमारे प्यारे दोस्त और बहुत सारे फ्रेंच फ्राइज से भरा था। लड़केवालों ने एक सरप्राइज दिया।  कुछ दिन होते हैं और कुछ ऐसे भी दिन होते हैं।' 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।