लाइव टीवी

Ranbir Kapoor- Alia Bhatt की शादी पर बोले रणधीर कपूर और सोनी राजदान- 'हमें नहीं पता, अभी है वक्त'

Updated Oct 27, 2021 | 20:12 IST

Randhir Kapoor on Ranbir Kapoor Alia Bhatt Wedding: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की खबरों पर उनके अंकल रणधीर कपूर ने चुप्पी तोड़ी है। वहीं, आलिया भट्ट की मम्मी ने कहा कि अभी वक्त है।

Loading ...
Ranbir Kapoor, Alia Bhatt
मुख्य बातें
  • रणबीर कपूर और आलिया भट्ट साल के अंत तक शादी कर सकते हैं।
  • रणबीर कपूर के अंकल रणधीर कपूर ने इस पर रिएक्ट किया है।
  • आलिया भट्ट की मम्मी सोनी राजदान ने भी चुप्पी तोड़ी है।

मुंबई. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इस साल के अंत तक शादी के बंधन में बंध सकते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस कपल ने दिसंबर की अपनी डेट्स को खाली रखा है। अब रणबीर कपूर के अंकल रणधीर कपूर और आलिया भट्ट की मम्मी सोनी राजदान ने इन खबरों पर रिएक्ट किया है। 
 
पिंकविला से बातचीत में रणधीर कपूर ने कहा, 'न ही मुझे इस बारे में कुछ भी मालूम है और न ही मैंने इस तरह की कोई खबर सुनी है। रणबीर की शादी होगी लेकिन, कब इस बारे में मुझे कुछ भी जानकारी नहीं है।' वहीं, आलिया भट्ट की मम्मी सोनी राजदान ने कहा, 'वह भी अपनी बेटी आलिया और रणबीर की शादी की खबर सुनना चाहती हूं लेकिन, पता नहीं ये कब होगी। शायद अभी इसमें वक्त है।' 
         

रणबीर ने टाली शूटिंग
रणबीर कपूर जल्द ही कबीर सिंह के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म एनिमल की शूटिंग शुरू करने वाले थे। हालांकि, रणबीर ने फिल्म की शूटिंग 2022 में शिफ्ट कर दी है। आलिया भट्ट भी अपने सारे प्रोजेक्ट्स को कंप्लीट कर फ्री होना चाहती हैं। वहीं, आलिया भट्ट ने भी फिल्म डार्लिंग की शूटिंग खत्म कर दी है। वह सिर्फ फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी का प्रमोशन करेंगी। 

इन फिल्मों में नजर आएंगे रणबीर-आलिया 
वर्कफ्रंट की बात करें तो रणबीर कपूर फिल्म शमशेरा में नजर आने वाले हैं। फिल्म में रणबीर के अलावा संजय दत्त और वाणी कपूर अहम रोल में नजर आने वाले हैं। रणबीर और आलिया फिल्म ब्रह्मास्त्र में साथ काम करेंगे। 

आलिया भट्ट की बात करें तो वह फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में नजर आएंगी। आलिया इस फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं। इसके अलावा आलिया फिल्म रॉकी रानी की लव स्टोरी में भी काम करने जा रही हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।