लाइव टीवी

[PHOTOS] नया मेहमान आने के बाद करीना-सैफ ने खरीद ली नई सवारी? 2 करोड़ की सफेद कार है बेहद खास

Updated Mar 10, 2021 | 17:39 IST

अगर अफवाहों की माने तो सैफ अली खान और करीना कपूर खान ने अपने दूसरे बच्चे के जन्म के बाद 2 करोड़ रुपये की एक नई सफेद रंग की शानदार मर्सडीज कार खरीदी है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
सैफ अली खान और करीना कपूर खान की नई कार?
मुख्य बातें
  • कुछ दिन पहले करीना कपूर खान ने दूसरे बेटे को दिया है जन्म
  • नए मेहमान के आने के बाद चमचमाती कार में नजर आए सैफ-करीना
  • इंटरनेट पर छाईं सफेद मर्सडीज की तस्वीरें, जानिए क्यों है खास

मुंबई: सैफ अली खान और करीना कपूर खान बॉलीवुड के अंदर सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाली जोड़ियों में से एक हैं। वह जो भी करते हैं अक्सर वह काम सुर्खियों में छा जाता है। हाल ही में फरवरी में, सैफ और करीना ने अपने दूसरे बच्चे का स्वागत किया है, और अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस (8 मार्च) पर करीना ने अपने दूसरे बेटे की पहली तस्वीर शेयर की थी। फिर, 9 मार्च को अभिनेत्री को पति सैफ के साथ अपने नए घर के बाहर देखा गया था। करीना एक सिंपल पोशाक के साथ खूबसूरत अंदाज में नजर आ रही थीं, लेकिन इस बीच एक और चीज थी जिसने फैंस का ध्यान खींचा।

हाल ही में दोनों को एक नई चमचमाती मर्सडीज कार में देखा गया था। कपल की  सफेद रंग की स्वैनी की सवारी ने सभी का ध्यान आकर्षित किया और जल्द ही खबरें सुर्खियों में आने लगीं कि उन्होंने एक नई कार खरीदी है, लेकिन अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हो सकी है।

अगर आप सोच रहे हैं कि यह कार कौन सी कार है? तो आपको बता दें, सैफ को सफेद रंग की मर्सिडीज AMG g 63 चलाते हुए देखा गया है। कार की कीमत 2 करोड़ रुपए है! इससे पहले कि हम आपको इस सवारी के बारे में कुछ और बताएं, आइए एक नजर डालते हैं सैफ-करीना की इस कार की कुछ तस्वीरों पर।

चमचमाती सफेद कार में क्या है खास?

मर्सिडीज-एएमजी जी 63 जी-क्लास में टॉप मॉडल है। इसमें एएमजी-विशिष्ट रेडिएटर ट्रिम सहित कई विशेषताएं हैं और यह वर्जन क्रमशः 577 बीएचपी @ 6000 आरपीएम और 850 एनएम @ 2500 आरपीएम अधिकतम पावर और अधिकतम टॉर्क वाले इंजन के साथ आती है।

कार की आधिकारिक वेबसाइट के अनुसार, इस स्वांकी सवारी में रंबल के आकार के क्विल्टिंग के साथ बेहतरीन चमड़े में नई डिज़ाइन वाली सीटें हैं।

सैफ अली खान और करीना कपूर खान के पास इससे पहले भी कई शानदार सवारियां मौजूद हैं और अफवाहों की मानें तो उनकी महंगी कारों के कलेक्शन में अब एक और जुड़ गई है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।