लाइव टीवी

Samantha Akkineni-Naga Chaitanya की दिलचस्प लव स्टोरी, पहली मुलाकात तक किसी और को डेट कर रहे थे दोनों

Updated Jun 20, 2021 | 08:57 IST

Samantha akkineni and naga chaitanya love story: समांथा अक्किनेनी और नागा चैतन्य की लव स्टोरी बेहद खास है। कपल की शादी को तीन साल हो गए हैं। जानें कैसे हुई इनके प्यार की शुरुआत

Loading ...
समांथा अक्किनेनी और नागा चैतन्य।
मुख्य बातें
  • साउथ फिल्म इंडस्ट्री के बेहद फेमस एक्टर्स और कपल हैं समांथा अक्किनेनी और चैतन्य नागा।
  • फिल्म ये मैया चेसवे पर हुई थी समांथा और चैतन्य नागा की पहली मुलाकात, फिल्म सूर्या से शुरू हुई थी इनकी लव स्टोरी।
  • 2016 में समांथा ने नागा को किया था शादी के लिए प्रपोज, 2017 में गोवा में दोनों ने लिए थे सात फेरे।

इंडियन फिल्म इंडस्ट्रीज सिर्फ फिल्मों, कलाकारों, डायलॉग, कहानी और गानों के लिए नहीं बल्कि एक्टर्स और एक्ट्रसेज की रियल लाइफ लव स्टोरी के लिए भी जानी जाती है। ना ही सिर्फ बॉलीवुड इंडस्ट्री की बल्कि साउथ फिल्म इंडस्ट्री की लव स्टोरीज भी सुर्खियों में छा जाती हैं। साउथ इंडियन फिल्में जितनी धमाकेदार, थ्रिलर, रोमांटिक और रोचक होती हैं उतनी ही ज्यादा दिलचस्प समांथा अक्किनेनी और नागा चैतन्य की लव स्टोरी है। आज कल यह सितारे सोशल मीडिया के साथ टीवी और अखबारों में भी छाए रहते हैं। समांथा को तो लोग साउथ फिल्म इंडस्ट्री की दीपिका पादुकोण कहते हैं। नागा चैतन्य भले ही साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन के बेटे हैं लेकिन अपने अभिनय से उन्होंने करोड़ों लोगों का दिल जीत लिया है। हिंदी फिल्में देखने वाले लोग भी इन सितारों के जबरा फैन बनते जा रहे हैं।

समांथा द फैमिली मैन 2 वेब सीरीज में नजर आई थीं जिसमें उनके किरदार राजी को काफी पसंद किया गया था। यह वेब सीरीज 04 जून को रिलीज हुई थी, जिसके बाद समांथा काफी छा गई थीं। कहा जाता है कि इन सितारों की लव स्टोरी किसी फिल्म से कम नहीं है। 16 जून 2021 को समांथा अक्किनेनी और नागा चैतन्य ने अपनी शादी की तीसरी सालगिरह मनाई है। जानें दोनों की लव स्टोरी से जुड़ी रोचक बातें।

ये मैया चेसवे के सेट पर हुई पहली मुलाकात

साउथ इंडस्ट्री के फेमस कपल समांथा अक्किनेनी और नागा चैतन्य की पहली मुलाकात ये मैया चेसवे के सेट पर हुई थी जो 2009 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म से यह दोनों सितारे काफी पॉपुलर हो गए थे, लेकिन इसके साथ इन दोनों की जोड़ी भी लोगों को काफी पसंद आई थी।

यहां से शुरु हुई दोनों की लव स्टोरी 

आप यह जानकर हैरान रह जाएंगे की जब समांथा और चैतन्य की पहली मुलाकात हुई थी तब यह दोनों किसी और के साथ रिलेशनशिप में थे। लेकिन कुछ समय बाद इन दोनों का अपने-अपने पार्टनर से ब्रेकअप हो गया था क्योंकि इनके मुकद्दर में किसी और का साथ नहीं बल्कि एक-दूसरे का साथ लिखा था। वर्ष 2014 में यह दोनों फिल्म सूर्या के सेट पर वापस मिले थे जहां से इनका रिश्ता गहरा हो गया था और दोनों के दिल में एक दूसरे के लिए प्यार की घंटी बजी थी। 

सोशल मीडिया क्वीन हैं समांथा

समांथा शुरु से सोशल मीडिया क्वीन रहीं हैं, अक्सर वह अपनी और अपने पति की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। जब यह दोनों दोस्त थे तब समांथा अपनी और नागा चैतन्य की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं, तबसे लोगों को इन दोनों के रिश्ते का अंदेशा हो गया था। कई इवेंट्स पर यह दोनों एक साथ नजर भी आए थे जिससे उनका रिश्ता लोगों की नजरों में आ गया था। 

नागार्जुन ने दी थी इनके रिलेशनशिप की जानकारी 

एक इंटरव्यू के दौरान, नागार्जुन ने इन दोनों के रिलेशनशिप को लेकर खुलासा किया था कि नागा चैतन्य किसी को पसंद करने लगे हैं। जिसके बाद से समांथा और नागा के रिलेशनशिप की बात ने तूल पकड़ लिया था। यह कहा जाता है कि समांथा ने एक रोमांटिक ट्रिप पर वर्ष 2016 में चैतन्य को प्रपोज किया था और नागा उनके जीवनसाथी बनने के लिए तैयार हो गए थे। 

2017 में लिए इन दोनों ने सात फेरे 

हिंदू और कैथोलिक रीति रिवाज के साथ समांथा और नागा चैतन्य ने वर्ष 2017 में शादी कर ली थी। इन दोनों की ग्रैंड वेडिंग में कई खास मेहमान आए थे। अपने स्पेशल दिन पर समांथा ने गोल्डन डिजाइनर साड़ी और नागा चैतन्य ने कुर्ता पहना था। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।