लाइव टीवी

Throwback: जब संजय दत्त को बेटी त्रिशाला ने कहा था अंकल, अपनी पत्नी पर जमकर बरसे थे 'मुन्‍नाभाई'

प्रदीप कुमार तिवारी | सीनियर रिपोर्टर
Updated Sep 15, 2020 | 07:59 IST

sanjay dutt and trishala dutt relationship: संजय दत्त ने एक इंटरव्यू में बताया था क‍ि एक बार अपनी ही बेटी त्रिशाला ने उन्हें डैडी की बजाय अंकल कहकर बुलाया था। तब वह ऋचा पर खूब नाराज हुए थे।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspBCCL
sanjay dutt with trishala dutt
मुख्य बातें
  • संजय दत्त हाल ही में फिल्म सड़क-2 में दिखाई दिए हैं
  • इन द‍िनों संजय दत्‍त का कैंसर का इलाज चल रहा है
  • अपने पुराने इंटरव्यू में में संजय ने कई अहम बातों के बारे में खुलासा किया

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त फिल्म इंडस्ट्री के ऐसे एक्टर हैं जो कई बार विवादों में आ चुके हैं। संजय पर बनी बायोपिक संजू से पता चलता है कि उनकी जिंदगी काफी विवादों में रही और उनके जीवन में कई लड़कियां आईं उन्हें उनसे प्यार भी हुआ। वहीं,  उन्होंने एक इंटरव्यू में अपनी पहली पत्नी ऋचा शर्मा के साथ सेपरेशन के बारे में बात की थी। वहीं, संजय ने ये भी बताया था कि वह अपनी बेटी त्रिशाला की किस बात से नाराज हो गए थे।

त्रिशाला की इस बात पर नाराज हो गए थे संजू बाबा
संजय ने बताया था कि उस दिन वह काफी गुस्सा हो जाते हैं, जब त्रिशाला उन्हें अंकल कहने लगती हैं। मीडिया में चल रही खबरों की मानें तो इस बात को संजय दत्त एक इंटरव्यू में भी बोल था। उन्होंने बताया था कि उस समय मुझे बहुत गुस्सा आता था जब मेरी बेटी मुझे अंकल बुलाती थी। हालांकि त्रिशाला और संजय दत्त के हमेशा से पिता-बेटी का अच्छा रिश्ता रहा है।

संजय ने ऋचा शर्मा से पहली शादी की थी
संजय दत्त की पहली पत्नी का नाम ऋचा शर्मा था। जिससे उन्हें बेटी त्रिशाला दत्त है। खबरों की मानें तो ऋचा शर्मा के साथ अच्छी विवाहित जिंदगी बिता रहे थे। बताया जाता है कि जब संजय दत्त की नजदीकियां एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित के साथ ज्यादा बढ़ने लगी तो उनके ऋचा के साथ संबंध खराब होने लगे। जिसके चलते वह दूर होते चले गए।

एयरपोर्ट पर रिसीव करने नहीं आए थे संजय दत्त
ऋचा की बहन एना ने तो एक इंटरव्यू में यह तक कहा था कि माधुरी के प्यार में संजय कैंसर से जूझ रही पत्नी को एयरपोर्ट पर रिसीव करने तक नहीं पहुंचे थे। ऋचा की मौत के बाद संजू को रिया पिल्लई का साथ मिला और दोनों ने 1998 में शादी कर ली, लेकिन ये शादी ज्यादा दिनों तक नहीं टिक पाई और 2005 में दोनों का तलाक हो गया।

दूसरी शादी भी ज्यादा देर चल नहीं पाई
गौरतलब है कि ऋचा शर्मा से दूर होने के बाद संजय दत्त ने रिया पिल्लई से 1998 में दूसरी शादी की थी। उनका प्यार तब परवान चढ़ा जब मुंबई ब्लास्ट केस में संजय को जेल जाना पड़ा था। उस समय एक रिया ही थीं जो हर पल संजय के साथ खड़ी रही थीं। लेकिन ये शादी भी ज्यादा समय नहीं चल पाई और साल 2008 में दोनों का तलाक हो गया।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।