लाइव टीवी

छोटे नवाब जेह के साथ इंग्लैंड में छुट्टियां मना रहीं सारा अली खान, पिता सैफ अली खान के साथ दे रहीं ऐसे पोज 

Updated Jul 07, 2022 | 18:24 IST

Sara Ali Khan And Ibrahim Ali Khan With Jeh: इन दिनों सारा अली खान अपने पूरे परिवार के साथ लंदन में छुट्टियां मना रही हैं। हाल ही में उनकी एक तस्वीर सामने आई है जिसमें वह अपने छोटे भाई इब्राहिम और जेह के साथ नजर आ रही हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Sara Ali Khan, Ibrahim Ali Khan, Saif Ali Khan And Jeh
मुख्य बातें
  • लंदन में छुट्टियां मना रहा है सैफ अली खान का पूरा परिवार।
  • अपने छोटे भाई जेह के साथ नजर आईं सारा अली खान।
  • पिता के साथ भी सारा अली खान ने दिए पोज।

Sara Ali Khan And Ibrahim Ali Khan With Jeh: बॉलीवुड में इन दिनों वेकेशन टाइम चल रहा है। पिछले कुछ दिनों में कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज अपने परिवार या पार्टनर के साथ खूबसूरत जगहों पर वेकेशन मनाते हुए नजर आए। हाल ही में करीना कपूर खान ने इंग्लैंड से अपने और अपने पति सैफ अली खान की कुछ तस्वीरें साझा की थीं जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। इन तस्वीरों में देखा जा रहा था कि वह अपने पति सैफ के साथ इंग्लैंड में रोमांटिक समय बिता रही हैं। ‌अब हाल ही में बॉलीवुड अदाकारा सारा अली खान और उनके छोटे भाई इब्राहिम अली खान की एक तस्वीर सामने आई है जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में सारा अली खान को अपने भाई इब्राहिम और जेह के साथ देखा जा सकता है। ‌

Also Read: केरल के अभिनेता ने की स्कूल की छात्राओं संग बदसलूकी, हिरासत में लिए गए श्रीजीत रवि

हाल ही में सैफ अली खान की बहन साबा पटौदी ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर सारा अली खान, इब्राहिम अली खान और जेह की एक ऐसी तस्वीर साझा की है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि सारा अली खान लंदन में ग्रॉसवेनर स्क्वेयर पार्क में अपने छोटे भाई इब्राहिम अली खान और जेह के साथ छुट्टियां इंजॉय कर रही हैं। यह तस्वीर साझा करने के साथ साबा पटौदी ने लिखा 'बेबी जेह के साथ ‌पार्क डे। इस तस्वीर से प्यार हो गया, अब जल्द ही मेरी बारी आएगी।' इस तस्वीर में सारा अली खान और इब्राहिम अली खान कैजुअल आउटफिट्स में नजर आ रहे हैं। 

Also Read: पंजाबी एक्टर राणा जंग बहादुर हुए गिरफ्तार, धार्मिक भावनाएं आहत करने का है पूरा मामला

साबा ने एक और तस्वीर साझा की है जिसमें सारा अली खान और इब्राहिम अली खान अपने पिता सैफ अली खान के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। सारा अली खान को नियॉन रंग के क्रॉप टॉप, वाइट जींस और ब्लैक जैकेट में देखा गया। उन्होंने गॉगल्स और एक साइड बैग से अपने लुक को कंप्लीट किया है। वहीं, इब्राहिम ने मैरून रंग की टी-शर्ट पहनी है और लेदर जैकेट कैरी किया है। सारा अली खान को अब लक्ष्मण उत्तेकर की फिल्म में विक्की कौशल के साथ देखा जाएगा। इस फिल्म के जरिए पहली बार सारा अली खान विक्की कौशल के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।