लाइव टीवी

Sara Ali Khan Birthday: Sushant Singh Rajput से कार्तिक आर्यन तक, इन एक्टर्स को डेट कर चुकी हैं सारा अली खान

Updated Aug 12, 2021 | 06:03 IST

Sara Ali Khan Relationships: सारा अली खान आज (12 अगस्त) को अपना 26वां बर्थडे मना रही हैं। सारा अली खान का नाम सुशांत सिंह राजपूत, कार्तिक आर्यन से लेकर ईशान खट्टर तक के साथ जुड़ चुका है।

Loading ...
Sara Ali Khan Relationships
मुख्य बातें
  • सारा अली खान 12 अगस्त को अपना बर्थडे मना रही हैं।
  • सारा अली खान अपनी पर्सनल लाइफ के कारण सुर्खियों में रह चुकी हैं।
  • सारा का नाम सुशांत से लेकर कार्तिक आर्यन के साथ जुड़ चुका है। 

मुंबई. सारा अली खान 12 जुलाई को अपना 26वां बर्थडे मना रही हैं। सारा अली खान ने साल 2018 में सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म केदारनाथ से डेब्यू किया था। सारा अली खान अपने बेबाक अंदाज और रिलेशनशिप के कारण चर्चा में रहती हैं। सारा का नाम सुशांत से लेकर कार्तिक आर्यन के साथ जुड़ चुका है। 

सारा अली खान की पहली केदारनाथ थी। इस फिल्म में उनके अपोजिट सुशांत सिंह राजपूत थे। साल 2020 में सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद दोनों की करीबियों पर कई खुलासे हुए थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत इस रिश्ते में बेहद पोजेसिव थे। सुशांत सिंह राजपूत के ड्राइवर धीरेंद्र ने कहा कि सुशांत और सारा अच्छे दोस्त थे, लेकिन थाईलैंड ट्रिप से वापस आने के बाद दोनों टच में नहीं रहे। 

कार्तिक आर्यन 
सारा अली खान और कार्तिक आर्यन का रिश्ता पहली बार कॉफी विद करण के कारण सुर्खियों में आया था। कॉफी विद करण में सारा ने खुलकर कार्तिक के प्रति अपनी भावनाओं का इजहार किया था। इसके बाद दोनों को कई बार साथ देखा गया। सोशल मीडिया पर कार्तिक और सारा एक दूसरे के साथ फोटोज शेयर करते थे। साल 2020 में दोनों ने फिल्म लव आजकल 2 में काम किया था। फिल्म रिलीज के बाद दोनों अलग हो गए थे। 

ईशान खट्टर  और हर्षवर्धन कपूर
धड़क एक्टर ईशान खट्टर के साथ भी सारा के डेटिंग की खबरें उड़ी थीं। करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में सारा ने इस और इशारा करते हुए बताया था कि उन्होंने दो फिल्मी भाईयों में से एक को डेट किया था। वहीं, सारा की फोटो सोनम कपूर के भाई हर्षवर्धन कपूर के साथ वायरल हुई थी। इसमें दोनों को हाथों में हाथ डाले देखा गया था। इससे सारा की मम्मी अमृता सिंह बहुत गुस्सा हो गई थीं। 

वीर पहाड़िया
सारा अली खान बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले वीर पहाड़िया को डेट कर चुकी  हैं। वीर पहाड़िया पूर्व गृह मंत्री और कांग्रेस नेता सुशील कुमार शिंदे के पोते हैं। सारा ने वीर पहाड़िया को अपने पिता सैफ अली खान से भी मिलवाया था। 

सैफ अली खान  ने कॉफी विद करण में कहा था कि वह सारा अली खान  के साथ बेहद ओपन हैं। यही नहीं, वह सारा के बॉयफ्रेंड के साथ ड्रिंक तक शेयर कर चुके हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा अली खान अब फिल्म अतरंगी रे में नजर आने वाली हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।