लाइव टीवी

'ये क्या बोल रहा है' कहकर Ranbir Kapoor ने टाल दी थी Aamir Khan की सलाह, आज भी करते हैं इसका अफसोस

Updated Jul 21, 2022 | 15:43 IST

Ranbir Kapoor on Aamir Khan advice: रणबीर कपूर फिल्म शमशेरा का प्रमोशन कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि आमिर खान ने उन्हें क्या सलाह दी थी, जिसे न मानने का रणबीर कपूर को आज भी है अफसोस...

Loading ...
Ranbir Kapoor, Aamir Khan
मुख्य बातें
  • रणबीर कपूर की फिल्म शमशेरा 22 जुलाई 2022 को रिलीज हो रही है।
  • शमशेरा के प्रमोशन के दौरान रणबीर कपूर कई किस्से शेयर कर रहे हैं।
  • रणबीर कपूर ने बताया उन्हें आमिर खान से क्या मिली थी सलाह।

Ranbir Kapoor on Aamir Khan advice: बॉलीवुड के हैंडसम हंक रणबीर कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शमशेरा’(Shamshera Movie) के प्रमोशन में जोर-शोर से लगे हुए हैं। फिल्म इस शुक्रवार यानी 22 जुलाई 2022 को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली हैं। फिल्म में रणबीर के अलावा संजय दत्त और वाणी कपूर जैसे रोल लीड रोल में नजर आएंगे। अब फिल्म के प्रमोशन के दौरान रणबीर कपूर ने आमिर खान से जुड़ा एक मजेदार किस्सा शेयर किया है। रणबीर के मुताबिक आमिर खान की सलाह को उन्होंने इग्नोर कर दिया था, जिसका उन्हें आज भी अफसोस है।

शमशेरा के प्रमोशन के दौरान यूट्यूबर प्राजक्ता कोली (Prajakta Koli) से बातचीत में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने बताया की कैसे उन्होंने अपने बॉलीवुड डेब्यू के समय अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) की सलाह पर बिल्कुल ध्यान नहीं दिया था। उन्हें आज भी इस बात का अफसोस है कि उन्होंने अपनी सीनियर की यह गोल्डन एडवाइस पर ध्यान नहीं दिया था। इंटरव्यू में रणबीर कपूर ने बताया कि जब वह लगभग 13-14 साल के होंगे तब वह आमिर खान से मिले थे। आमिर ने रणबीर से कहा था कि 'इससे पहले की तुम एक एक्टर बनो, अपना सामान पैक करो और एक बार पूरे भारत में ट्रेवल करों। बस में, ट्रेन में सफर करो छोटे शहरों में जाकर कुछ दिन रहो।'

Also Read: बड़ा धमाका कर सकती है 'शमशेरा', जानें कितनी रहेगी रणबीर की फिल्म की कमाई

इस वजह से आमिर खान ने दी थी सलाह
आमिर खान ने शमशेरा के एक्टर से कहा, 'हम में से अधिकतर लोगों ने एक आलीशान जीवन बिताया है, हम बहुत आराम वाले माहौल में पले बढ़े हैं। और हम अपने देश, यहां के कल्चर और यहां के लोग कैसे रहते है बिल्कुल नहीं जानते।'  रणबीर कहते हैं कि आमिर ने उन्हें उस वक्त इतनी काम की सलाह दी थी, लेकिन तब उन्होंने इस बात पर जरा भी गौर नहीं किया ध्यान नहीं दिया। और वे यही सोचते रह गए कि, 'ये क्या बोल रहा है।' इंटरव्यू में रणबीर ने ये भी बताया कि जब भी वे किसी फिल्म के सेट पर होते हैं, वे ज्यादा लोगों से मिलने जुलने को वरीयता नहीं देते हैं। 

रणबीर खुद को एक ‘लोनर’ कहते हैं, क्योंकि उन्हें लगता है काम और दोस्ती को कभी एक साथ मिलाना नहीं चाहिए।  रणबीर कहते हैं कि उनके पिता और बॉलीवुड के महान अभिनेता स्व. ऋषि कपूर भी काम और दोस्ती को अलग रखने की बात पर अमल करते थे। वह कहते थे कि, 'ये मेरा दोस्त है, इसके लिए कर लेते हैं फिल्म' ऐसा करने से केवल आपकी दोस्ती पर बुरा असर पड़ सकता है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।