लाइव टीवी

Shanaya Kapoor Family : परिवार के बेहद करीब हैं शनाया कपूर, ऐसी है कजंंस अर्जुन, सोनम और जान्हवी संग बॉन्डिंग

Updated Mar 24, 2021 | 15:23 IST

संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर इस साल जुलाई में बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। इससे पहले जानें भाई अर्जुन कपूर और बहनों सोनम और जान्हवी कपूर संग कैसी है उनकी बॉन्डिंग।

Loading ...
Shanaya Kapoor
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं संजय कपूर की बेटी शनाया।
  • जानें कैसी है शनाया की कजिन भाई और बहनों संग बॉन्डिंग।
  • देखें शनाया और उनके परिवार की ये तस्वीरें।

बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखने वाली हैं। शनाया को फिल्ममेकर करण जौहर लॉन्च करेंगे जिसकी जानकारी हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए दी थी कि इस साल जुलाई में धर्मा प्रोडक्शन के तहत वो फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखेंगी। 

फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने वाली शनाया पहली सदस्य नहीं हैं बल्कि उनके परिवार के कई सदस्य बॉलीवुड में एक्टिव हैं जिनमें उनके पिता संजय कपूर, अंकल अनिल कपूर और कजिन भाई बहन सोनम कपूर, जान्हवी कपूर और अर्जुन कपूर शामिल हैं। 

कैसी है भाई बहनों संग बॉन्डिंग

शनाया की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उनकी बॉन्डिंग अपने भाई बहनों के साथ काफी अच्छी हैं। शनाया के जन्मदिन के मौके पर जान्हवी कपूर ने इंस्टाग्राम स्टोरी में तस्वीरों का एक कोलाज शेयर किया था जिसमें दोनों की बचपन से अब तक की तस्वीरें थीं। इस फोटो को शेयर कर जान्हवी ने लिखा था, 'आई लव यू शनाया'। इतना ही नहीं शनाया अपनी बहन जान्हवी कपूर की फिल्म 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर भी काम किया है। 

अर्जुन कपूर संग बॉन्डिंग

शनाया की बॉन्डिंग ना केवल बहन जान्हवी के साथ बल्कि बोनी कपूर के बेटे और एक्टर अर्जुन कपूर के साथ भी काफी स्ट्रॉन्ग है। राखी के मौके पर शनाया की मां महीप कपूर ने दोनों की तस्वीरें शेयर की थीं जिन्हें देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों एक- दूसरे के काफी क्लोज हैं। वहीं हाल ही में शनाया ने इंस्टाग्राम पर हुडी पहने हुए अपनी फोटोज पोस्ट कीं और इसके साथ लिखा कि उन्हें यह स्टाइल भाई अर्जुन कपूर ने दिया है।

दीदी सोनम कपूर से है प्यार

शनाया अमिल कपूर की बेटी सोनम कपूर के भी काफी क्लोज हैं और उसका सबूत हैं ये तस्वीरें। शनाया के जन्मिदन के मौके पर सोनम ने उनके साथ तस्वीर कर बधाई दी और लिखा कि वो उन्हें मिस करती हैं। साथ में दोनों की कई तस्वीरें भी मौजूद हैं जो उनके स्ट्रॉन्ग बॉन्ड को दिखाती हैं।

इंस्टाग्राम अकाउंट किया था पब्लिक

मालूम हो कि शनाया ने कुछ समय पहले ही अपना इंस्टाग्राम अकाउंट पब्लिक किया था जिसके बाद से ही उनके डेब्यू के कयास लगाए जा रहे थे। हाल ही में उनके फॉलोअर्स की संख्या 5 लाख के पार हो गई है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।