लाइव टीवी

The Family Man 2 JK Facts: एक्टिंग के लिए छोड़ी नौकरी, बीवी के बेचे गहने, ऐसी है 'जे.के' शारिब हाशमी की लाइफ

Updated Jun 05, 2021 | 14:05 IST

The Family Man 2 JK Sharib Hashmi: द फैमिली मैन सीजन 2 में एक बार फिर से श्रीकांत और J.K की दोस्ती को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। जे.के का किरदार शारिब हाशमी ने निभाया है। जानिए कौन हैं शारिब हाशमी...

Loading ...
Sharib Hashmi
मुख्य बातें
  • द फैमिली मैन का दूसरा सीजन रिलीज हो गया है।
  • सीरीज में श्रीकांत तिवारी के दोस्त जेके का किरदार एक बार फिर नजर आ रहा है।
  • जे.के.तलपड़े का रोल शारिब हाशमी ने निभाया है।

मुंबई. अमेजन प्राइम की वेब सीरीज द फैमिली मैन का दूसरा सीजन रिलीज हो गया है। इस सीजन कई नए किरदारों की एंट्री हुई है। वहीं, पिछले सीजन के एक्टर भी अपने पुराने अंदाज में नजर आ रहे हैं। ऐसा ही एक किरदार है जे.के.तलपड़े का। जे.के.तलपड़े का रोल शारिब हाशमी ने निभाया है।

शारिब हाशमी ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत वर्ष 2008 की ऑस्कर जीतने वाली फिल्म स्लमडॉग मिलियनेयर से की थी। इसके अलावा वह साल 2012 में शाहरुख खान की फिल्म जब तक है जान में नजर आए थे। 

शारिब हाशमी बचपन से ही एक्टिंग करना चाहते थे। उनके पिता एक फिल्म पत्रिका के एडिटर थे। ऐसे में उनका फिल्मों से बचपन से ही ताल्लुक रखती हैं। करियर के शुरुआती दौर में उन्होंने गोविंदा और उर्मिला मातोंडकर की फिल्म हम तुम पर मारते हैं में असिस्टेंट डायरेक्टर का काम किया। 

एक्टिंग के लिए बेचे बीवी के गहने
नवभारत टाइम्स से बातचीत में शारिब ने बताया कि एक्टिंग के लिए उन्होंने अपनी पत्नी के गहने तक बेच दिए थे। इससे पहले वह नौकरी किया करते थे। नौकरी के दौरान उन्होंने दो फिल्में की। इसके बाद उन्होंने तय किया कि एक्टर बनना है और नौकरी छोड़ दी। 

शारिब ने बताया नौकरी छोड़ने के बाद मेरे पास घर, गाड़ी, सेविंग जो कुछ था, सब धीरे-धीरे खत्म होने लगा। मुझे केवल तीन कमर्शियल ही मिले। ऐसे में घर चलाने के लिए गाड़ी बेच दी, बच्चे की सेविंग्स और यहां तक कि बीवी के गहने बेचने की भी नौबत आई। 

वापस की नौकरी 
शारिब के मुताबिक उन्होंने यूटीवी बिंदास में दोबारा नौकरी की। उस दौरान उन्होंने  'मेहरूनी' नाम की शॉर्ट फिल्म में काम किया। ये शॉर्ट फिल्म यूट्यूब पर काफी वायरल हुई थी। 

एक्टर के मुताबिक मेहरूनी में मेरा काम यशराज फिल्म्स की कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा को काफी वसंद आया और उन्होंने मुझे फिल्म जब तक है जान के लिए सिलेक्ट कर लिया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।