लाइव टीवी

Sidharth Shukla Net worth: 40 की उम्र में आलीशान घर और महंगी कारों के मालिक थे सिद्धार्थ, इतनी थी प्रॉपर्टी

Updated Sep 02, 2021 | 15:18 IST

Sidharth Shukla Net Worth and Property: बिग बॉस सीजन 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला की अचानक मृत्यु ने माहौल को गमगीन बना दिया है। अपने पीछे करोड़ों की प्रॉपर्टी छोड़ कर वह हमेशा के लिए अलविदा कह गए।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTimes of India
सिद्धार्थ शुक्ला का नेट वर्थ
मुख्य बातें
  • 2 स‍ितंबर 2021 की सुबह हुआ अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का निधन। 
  • 2005 में उन्होंने जीता था दुनिया के बेस्ट मॉडल का खिताब।
  • सिद्धार्थ शुक्ला का नेट वर्थ करीब 1.2 मिलियन डॉलर थी।

Sidharth Shukla Net Worth and Property: टीवी के जाने-माने एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की मौत की खबर से सबको चोट पहुंची है। महज 40 साल की उम्र में वह सबको अलविदा कह गए हैं। वह बॉलीवुड समेत टीवी इंडस्ट्री के एक नामी हस्ती थे, जिन्होंने कड़ी मेहनत से ऊंचा मुकाम हासिल किया था। वर्ष 2008 में सिद्धार्थ शुक्ला ने 'बाबुल का आंगन छूटे ना' से अपना एक्टिंग डेब्यू किया था। जिसके बाद वह दिल से दिल तक, बालिका वधू , फीयर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी और बिग बॉस सीजन 13 में नजर आए थे। कड़ी मेहनत और सच्ची लगन के वजह से उन्होंने काफी शोहरत हासिल कर ली थी।

कितना था सिद्धार्थ शुक्ला का नेट वर्थ?

सिद्धार्थ शुक्ला टीवी के जाने-माने अभिनेताओं में से एक है। 40 की उम्र में वह करोड़ों के मालिक थे। caknowledgment.com के अनुसार सिद्धार्थ का नेट वर्थ करीब 1.2 मिलियन डॉलर था। जो भारतीय करंसी में करीब 8.80 करोड रुपए है। टीवी सीरियल्स और ब्रांड एंडोर्समेंट उनकी कमाई का बड़ा जरिया था। 

सिद्धार्थ शुक्ला ने खरीदा था पॉश इलाके में घर

एक रिपोर्ट के अनुसार, सिद्धार्थ शुक्ला ने मुंबई के एक पॉश इलाके में शानदार घर खरीदा था। उनके पास बीएमडब्ल्यू X5 जैसी लग्जरियस कार थी। बताया जाता है इस कार की कीमत करीब 76.50 लाख रुपए से 88 लाख रुपए है। सिद्धार्थ शुक्ला की इस गाड़ी पर ब्लैक सफायर फिनिशिंग था। सिद्धार्थ शुक्ला बाइक राइडिंग के शौकीन थे। कई बार उन्हें बाइक राइड करते हुए स्पाॅट किया गया था। उनके पास हार्ले डेविडसन की बाइक थी। कहा जाता है कि सिद्धार्थ शुक्ला चैरिटी का काम भी करते थे।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।