लाइव टीवी

The Last Ride: इस गाने में सिद्धू मूसेवाला ने की थी मौत की भविष्यवाणी? कहा- 'जवानी में ही उठेगा जनाजा'

Updated May 30, 2022 | 00:53 IST

Sidhu Moosewala The Last Ride Lyrics: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला का गाना द लास्ट राइड यूट्यूब पर वायरल हो रहा है। इस गाने के बोल सिद्धू की मौत से काफी मिलते जुलते हैं। जानिए क्या हैं गाने के लिरिक्स...

Loading ...
Sidhu Moosewala Song The Last Ride
मुख्य बातें
  • सिद्धू मूसेवाला के निधन के बाद उनके गाने फैंस सर्च कर रहे हैं।
  • सिद्धू मूसेवाला का गाना द लास्ट राइड 15 मई को रिलीज हुआ था।
  • सिद्धु ने इस गाने में मौत और जनाजे को लेकर बात कही थी।

Sidhu Moosewala The Last Ride Lyrics. पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या से पूरे देश में हंगामा मचा हुआ है।  सिद्धू की मौत से चार दिन पहले यानी 25 मई को उनका गाना लेवेल्स (Levels) रिलीज हुआ था। वहीं, 15 मई को उनका गाना द लास्ट राइड (The Last Ride) रिलीज हुआ था। सिद्धू की मौत के बाद ये गाना तेजी से यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। इस गाने के लिरिक्स में सिद्धू ने कम उम्र में मौत, जनाजे आदि का जिक्र किया था। 

सिद्धू मूसेवाला ने द लास्ट राइड गाना यूट्यूब पर अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया था। इस गाने को एक करोड़ तीन लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। इस गाने के बोल (The Last Ride Lyrics) भी सिद्धू ने खुद लिखे थे। गाने में सिद्धू कह रहे हैं, 'जवान लड़के की आंखें सब कुछ कह रही है। कह रही है कि जवानी में ही जनाजा उठ जाएगा। जमाने का तख्तापलट हो चुका है। रस्म और रिवाज सब कुछ बदल गए हैं। मर्द अपनी प्रेमिका की तरफ मौत का इंतजार कर रहा है। मौत न जाने कब दस्तक दे दें।'

यहां देखें सिद्धू मूसेवाला का गाना (The Last Ride)

Also Read: Who is sidhu moose wala: जानिए कौन थे पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला

गाने के जरिए दी थी श्रद्धांजलि
गाने में सिंगर आगे कह रहे हैं 'सिद्धू मूसेवाला जीते जी अमर हो जाए। पिछले जन्म में अच्छे कर्मों का फल है या फिर भगवान मेरे ऊपर मेहरबान हुए हैं। सिद्धू के चेहरे का नूर बता रहा है कि जवानी में ही इसका जनाजा उठेगा। लोगों के चलने से पैरों के निशान बनते हैं, जट की तरह चलने से रास्ते नहीं बनते हैं।' सोशल मीडिया पर फैंस इस गाने को काफी शेयर कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा कि गाने के बोल और जो इसमें दिखाया है वह सिद्धू  की हत्या से काफी ज्यादा मिलता-जुलता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस गाने के जरिए सिद्धू ने अपने प्रेरणास्त्रोत अमेरिकी सिंगर Tupac Shakur को श्रद्धांजलि दी थी।

Tupac Shakur की साल 1996 में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। आपको बता दें कि सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड की जिम्मेदारी गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने ली है। इस हमले में दो और लोग घायल हुए हैं। सिद्धू के परिजनों ने इस हत्या के लिए पंजाब सरकार पर गंभीर सवाल उठाए हैं।    

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।